Saturday 23 May 2015

भाग एक: प्रतिक्रिया मुद्दों
प्रश्न: क्या सच में भाग्य नहीं है? मनुष्य क्षमता, हेरफेर उचित नेटवर्क को संशोधित किया है?
एक: "सैन्य-मेल नेटवर्क दृष्टिकोण पैदा कर दी है।
नेटवर्क, हमारे द्वारा की स्थापना के लिए हमें खुद को पाटने आशीर्वाद दिया।
ग्राफिक्स, कोई दरवाजा योग्यता,
स्वयं द्वारा क्लास।
अच्छाई और बुराई प्रतिकार,
गेंद का पालन करें। "
सैन्य ग्रेड कण, रचनात्मक होना अपने भाग्य स्वयं संशोधित कर सकते हैं। सांसारिक लोगों को सब बातों स्वर्ग द्वारा निर्धारित कर रहे हैं कि समझ में नहीं आता। बस, विश्वास मजबूत और ऊर्जावान है तो आप कर सकते हैं एक तस्वीर संशोधित और इस तरह के नेटवर्क में सही-बुद्ध पर चढ़ गया है कि मांस-पत्नी कहाँ से!
प्रश्न: मृत reincarnated पशु उचित है?
एक: हम भी तो इसी तरह मानव गर्भावस्था शुरू कर दिया। उदाहरण के लिए, इस जीवन में लोगों को चीनी, अमेरिकियों पुनर्जन्म, पुनर्जन्म फिर जापानी ..., तो जानवरों, भी, और "आप्रवासियों" एक ही कर रहे हैं। पशु भी आध्यात्मिक प्रकृति है और हमारे आध्यात्मिक प्रकृति प्रसारित कर सकते हैं; लेकिन जहां कर्म, व्यवहार और विसंगतियों है कि विचारों के आधार पर।
प्रश्न: Avalokiteshvara बोधिसत्व जहां अब?
एक: आप छोड़ दें, जहां आप अपने आप से पूछना!
प्रश्न: पर लोगों, राक्षसों और भूत बचाव के बीच क्या अंतर है?
उत्तर: निश्चित रूप से कोई अलग नहीं है, तो भी आप पूछ रहे हो?
प्रश्न: वर्तमान में खेला परिसंचारी आधुनिक ज़ेन, शिक्षक कैसे "Jieyin" और इस विधि बहुत आसान अभ्यास को छूने के लिए कहा है। हम इस सामान आधुनिक ज़ेन सीख सकते हैं?
एक: मैं "आधुनिक" बातें नहीं समझ रहा है, पुराने स्टॉक था!
प्र कि सच की अनुमति नहीं संगीत गीत पर यूनिवर्सल बौद्ध शिक्षाओं लाना? कुछ आलोचकों, क्यों?
एक: आप आलोचना, आलोचना के डर से है, तो यह सबसे अच्छा है सब पर कुछ भी करने के लिए नहीं! अच्छा क्या आलोचना की जा रही बिना आकाशगंगा पूछने का प्रयास करें? आप आलोचकों के रूप में खड़े हैं डर; आलोचना का डर नहीं है, तो आगे का प्रयास करते हैं तो कृपया!
प्रश्न: एक बार फिर संगीत आर्केस्ट्रा समय लेने के लिए है, जो बौद्ध धर्म राग में नहीं मिल रहा है क्यों आलोचकों कर रहे हैं?
एक: अस्सी हजार शिक्षाओं, goby किसी भी विषय भी नंबर एक है, सभी का सबसे अच्छा है!
प्र वास्तविक जीवन में राक्षसों कर रहे हैं? कौन राक्षसों भय, या शैतानों लोगों को डराने के लिए?
एक: आप निश्चित रूप से पहले से ही वहाँ राक्षसों कर रहे हैं या नहीं, पहले से पता है कि यह सवाल पूछते हैं; क्या फिर से पूछा जाना चाहिए? लोगों के मन में शैतान है, तो नए लोगों को शैतान का डर है। दिल दानव के बिना लोगों में, दानव लोगों को डराने चाहिए!
प्रश्न: कैसे संलग्नक और भ्रम को तोड़ने के लिए?
एक: आप लगाव किसने दिया? कौन आपको लगता है कि विचार दिया?
प्रश्न: कैलिफोर्निया, सैन फ्रांसिस्को विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों को विश्वविद्यालय के धर्म के दायरे का दौरा किया। साधु-नी कई विनय भिक्षुओं पर अधिक जीवन सुना है, किसी ने पूछा: "इतनी सस्ती है कि पुरुषों और महिलाओं के बीच असमानता?"
एक: मैं स्पष्ट रूप से है कि आप करने के लिए कहने के लिए है: सब के बाद, साधु-नी एक औरत है; पुरुषों करते हुए नहीं कि महिलाओं, जन्म दे सकता है। तो फिर आप समझते हैं?
प्रश्न: क्यों समाज में अब महिलाओं को कम स्थिति में (पुरुष) खो दिया?
उत्तर: जिन महिलाओं को नीचा कर रहे हैं कि कहते हैं? महिलाओं को प्यार करता है जो दुनिया भर के पुरुषों! फिर भी, मैं ", अजीब आदमी, शहद नहीं खाना चाहिए महिलाओं सिरका नहीं खाना चाहिए" का कहना है कि [1] ; क्योंकि इन दो बातों के लालच की जड़ हैं। औरत "सिरका खाते हैं," नहीं है, तो पुरुषों "चेहरा खाते हैं," नहीं है पत्नी निश्चित रूप से साथ मिल जाएगा, मज़ा है।
प्रश्न: अवशेष के बारे में पूछें। कुछ अवशेष सिर्फ एक पत्थर है कहा; कुछ एक कण अवशेष दो में बदल सकते हैं का कहना है; अवशेष गायब हो सकता है अफवाह। मास्टर समझाने कृपया।
एक: XA-लाभ की वजह से मानव व्यवहार, नैतिक-कोई हत्या, कोई चोरी, और ज्यादातर कोई व्यभिचार के नियमों के लिए है। कोई व्यभिचार, शरीर हार का सेवन नहीं किया जाता है, जहां "सुरक्षा प्रसंग"; "सुरक्षा प्रसंग," मैं आप सभी जानते हैं कि विश्वास करते हैं। इसलिए, कुंजी हम में से Luat.Can के बारे में जीवन के उत्कर्ष में है मैं कई शब्दों की जरूरत नहीं है, कुछ है। आप यौन दुराचार के खिलाफ नियम रख सकते हैं, तो स्वाभाविक रूप से आप हीरे की तुलना में टिकाऊ, चमकदार चमकदार अवशेष, होगा!
कह अवशेष यह सिर्फ एक पौराणिक कथा है, एक दो बीज मोती बन गया। मैं रसायन शास्त्र-स्कूल के माध्यम से सीखा है, क्योंकि प्रयोग नहीं करते हैं, नाया कैसे अवशेष, तो अनुभवहीन देखते हैं।
आप अपने उपदेशों का पालन करना है अगर वह अवशेष होता है कि मैं केवल आप बता सकते हैं। कोई लाभ क्लीनिक के बारे में कोई रखरखाव। यह नकली करने के लिए असंभव है, या लायक जाली है। यही कारण है कि मैं क्या समझ है!
प्रश्न: क्या आप अवशेष करना चाहते हैं, हम इस शरीर "शुद्ध" चाहिए, उस ने कहा?
उत्तर: जी हां! आप महिलाओं के लिए उपयोग किए बिना, अकेले रहना चाहिए। नारीवाद के करीब थे, तो आप उसके अवशेष शुई सामान बस क्रिस्टल, ऐसा न हो अवशेष है, हालांकि !!!
प्रश्न: तो, महिलाओं को पुरुषों के लिए उपयोग नहीं करते हैं?
उत्तर: जी हां! ली भी समानता। बौद्ध धर्म नए एकल समस्या है, न कि शादी में तो। होम लोग व्यभिचारी हर विनय नहीं रख यानी, घर का बना, नहीं अनाचार जानने की जरूरत है। Taoists लैंगिक मुद्दों पर अबाधित दृश्य दिखाई देते हैं; नहीं सुचारू यानी "अगर गलत मोती टखने की थी।"
प्रश्न: बौद्ध विनय बेहद सख्त था। मास्टर का कहना है कि निश्चित रूप से आपत्ति होता "व्यभिचार नहीं, पुरुषों और महिलाओं के बीच वासना जुनून का दिल नहीं है,": "यह मानवीय नहीं है!" के लिए रहस्योद्घाटन मास्टर करें।
एक: बौद्ध धर्म के इधार लोगों को संतुष्ट नहीं कर सका कैसे जानने के लिए। लोगों को अच्छा होना सीखना चाहिए कि कैसे सीखना चाहते हैं। संक्षेप में, आप अभ्यास करना चाहते हैं, वे इसे पसंद करना चाहिए!
क्यू : रोग के साथ लोगों को चिकित्सक के पास जाना है, डॉक्टर दवा लेने की जरूरत है। हालांकि, दवाओं बैक्टीरिया को मारने; ऐसे युक्तियुक्त कोई हत्या के लिए प्रतिबद्ध नियम है?
एक: आप रोगों का इलाज करना चाहते हैं; दवा आप मनमाने ढंग से पीने के लिए कुछ करना चाहते हैं नहीं है, लेकिन क्योंकि नई बीमारियों की, तुम पीना चाहिए। नशीली दवाओं के एक डॉक्टर है, लेकिन तुम नहीं चाहते ध्यान के द्वारा होता है। आप अन्य जीवाणुओं को मारने के लिए चाहते हैं, लेकिन उन्हें तुम्हें चोट करने के लिए नहीं कहा था। इतना कह रही है, लेकिन अगर आप गहराई से इस मुद्दे को ले, तो ट्रिम जबकि जीवाणु दिखाई देते हैं, जहां आप अपने शरीर में भी कई विचार किया है क्योंकि। आपका भ्रम मुख्य रास्ता फिर से उन्हें लगता है; इसलिए, आप "चिंतनशील ऑप्टिकल राय," आत्म जांच मेरा दिल, पहले जाने स्वार्थ के "रोगाणु" स्पष्ट करने के लिए करना चाहिए!
प्रश्न: बाइबल सिखाती में महान दया मंत्र सुनाना जो लोग "। बुराई शरीर विकलांग, तुरंत समाप्त किया कि" लेकिन जो कहते हैं कि वहाँ कई हैं: "मैं वहाँ कुछ है! आप बीमार था और महान दया मंत्र सितारा रोग सुनाना "यह दृश्य Kinh से अलग है? के लिए आदरणीय रहस्योद्घाटन के लिए कृपया।
एक: आध्यात्मिक अनुभव के मन। सच्चे दिल, अवधारणा आध्यात्मिक सद्भाव संलग्न नहीं किया। अपने मन कि lkhan हैं, नोट्स अवधारणा प्रेरित किया जाएगा। महान दया मंत्र बना सकते हैं:
"गुस्सा, खुश किया जा रहा
मृत पुनर्जन्म करते हैं।
अगर क्षतिग्रस्त नकली शब्दों में,
तत्काल बुद्ध झूठ बोलते हैं। "
आप पैदा होते हैं तो, अगर एक निश्चित विश्वास प्रतियोगियों को स्पर्श किया जाएगा। महान दया मंत्र +८४००० बीमारियों का इलाज किया, लेकिन सुधार के आधार पर की जरूरत किया जा सकता है। की धारणा नहीं है जो लोग यह अवधारणा तैर नहीं चाहता था दान आधारित है, न ही बीगल के इलाज के लिए करना चाहते हैं!
प्रश्न: कैसे कर्म मिटा करने के लिए?
एक: गुस्सा, गुस्सा, सब कुछ नहीं मिल सकता है जो लोग कर्म में साफ है जल्दी कर रहे हैं। के बारे में गुस्सा पाने के लिए करते हैं, तो आप एक छोटा सा रोगी होना चाहिए; अपने आप को बता: "अब एक मिनट इंतजार करने के लिए प्रयास करें," द्वारा:
अचानक एक छोटे से, आईएम हवा लहर की अंगूठी,
आकाश में एक कदम वापस, शांत समुद्र ले लो।
क्यू: वहाँ बीमार हैं, जो कई हैं, वह पुराने कर्म था यह अपने पिता की वजह से था कह रही है कि अब वंश प्रतिकार पीड़ित हैं। तो ये कैसे कर्म सामान को खत्म करने के लिए?
एक: "। हर कोई पाप प्रमुख, खिला खाता है वह" पाप कर्म के पिता, महोदय, आप के तहत प्राप्त करने की जरूरत नहीं है। तुम सिर्फ अधिक कर्म के लिए पर्याप्त है बनाने के लिए जारी नहीं करते हैं:
अतीत से अपने कार्यों,
कल के तहत के रूप में मृत देखें।
अब मैं क्या किया,
आज शुरू एक नया जीवन से संबंध रखता है!
गलतियों पछतावा जो सुनसान फटकार। बस संशोधित उसे ईमानदारी से मुद्रा, एक नया आदमी है बनाने के लिए!
प्रश्न: जू मानव और दयालु बौद्ध कहावत कहा। इन शब्दों के सितारों के साथ एक दूसरे से संबंधित हैं?
एक: मानव करुणा और अधिक समझ में घायल विस्तृत vat.Tu है, करुणा है:
कुरूप, किया जा रहा है महान दयालुता के लिए,
सभी एक ही देखें, कि दया है।
इसलिए, करुणा उस में दयालुता शामिल हैं। यह भी "अच्छा बीज" नामक कर्मचारी स्वर्ग में पैदा हुआ बीज लगातार गांव का मतलब है। यह भी बौद्ध उपदेशों का बीज है कि "बीज, के बारे में बुद्ध" नामक कर्मचारी।
प्रश्न: टीटी क्या है? महायान और थेरावदा कैसे अलग है?
एक: टीटी यात्रियों के परिवहन के लिए कार है। "महायान" बड़ी कार, बहुत से लोगों को ले जा; यह भी "थेरावदा" छोटी कार, कम लोगों को ले जा। प्रत्येक मानव के मकान-प्रकृति अलग-अलग किया जा रहा है, प्रवृत्तियों असहमति कर रहे हैं; "बड़ी कार", "छोटी कार" की तरह किसी तरह है जो whichhas द्वारा। वास्तव में, केवल एक वाहन कर रहे हैं; चेतना को अलग करती है कि यहाँ नहीं होना चाहिए।
प्रश्न: फल ला-हान और जैसे विभिन्न बोधिसत्व?
एक: "ला-हान 'और' बोधिसत्व" मानव ज्ञान के द्वारा, वे दूसरों को फायदा उठाना चाहते ra.Bo थप्पड़ मारने इतना है कि भिन्न नाम है, और ला-हान, केवल तू अपने स्वयं के रखरखाव के लिए; लेकिन लगता है कि तुम मानव tu.Khi-पत्नी थे पथ का एक मंच है, लेकिन कुछ भी नहीं है, आप कैरियर ला-हान के दायरे में या तो पता नहीं है। आप की गणना करने के लिए खाते में वापसी करते हैं, तो यह और है कि केवल समय की बर्बादी का अनुमान है। आप की तरह बोधिसत्व के दायरे कल्पना? और ला-हान के दायरे की तरह है? आप उनके दायरे को naodat नहीं कर सका है कि कितने कल्पना कर सकते हैं!
लगता है कि जैसे उपस्थिति, तुमने सोचा है कि नहीं प्रवेश: "आफ्टर-स्कूल मैं क्या विषयों सीखना होगा? शीर्ष मध्य विद्यालय मैं क्या किताबें सीखना होगा? ग्रेट-स्कूल में मैं आप कितना नहीं प्रयास करते हैं, तो आप स्नातक कभी नहीं होगा, कल्पना जो कुछ भी है क्या ... ??? "का अध्ययन करेगा! आप बीच-स्तर स्कूल या विश्वविद्यालय के स्कूल में स्कूल के लिए जा रहा है के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है; लेकिन बस नियमित रूप से, घंटे के लिए हर रोज मेहनती, मेहनती अध्ययन hanh.Toi दिनों, तुम उस क्षेत्र, पर्यत उस विषय के बारे में जानेंगे स्कूल के पास गया, और स्वाभाविक रूप से वे सब कुछ समझते हैं। "ठीक है नहीं करने के साथ तंग आ गया" और अब वे सिर्फ भावना बर्बाद किया है, लेकिन यह भी लगता है क्या प्राप्त किया गया है चाहिए, इसे प्राप्त किया; प्राप्त करने के लिए नहीं कुछ नहीं मिला है। "संपत्ति।" मतलब करने के लिए जब तक आप "गतिशील" नहीं "," जैसा है, शांत नई 'विनियमों। "बुक फाउंडेशन सिखाया है:
'हाँ' के लिए स्थिर 'से पहले' '
'स्थिर' फिर 'सुरक्षा' कर रहे हैं,
वहाँ 'एक' से पहले 'सोच समझकर'
'प्रधानमंत्री' फिर 'भाग्यशाली' और वहाँ।
यह दिन्ह, टिन एक, लू, डैक के बारे में कन्फ्यूशियस के सिद्धांत है। यह भी है कि तीन-बहनों का मतलब है। इसलिए, जब आप पहली बार कैसे दिन्ह समझना चाहिए, बौद्ध धर्म का अध्ययन करना चाहते हैं।
प्रश्न: श्री रवि Zhongshan (सन यात-सेन, चीनी लोकतंत्र के पिता), जो कहते हैं, "बौद्ध धर्म धर्म उदार रक्षक है। बौद्ध दर्शन-स्कूल माँ। बुद्ध-स्कूल विज्ञान के अध्ययन के लिए स्कूल के दोष पूरक कर सकते हैं। "सन यात-सेन ने इतना कहा था कि क्यों?
उत्तर: बौद्ध धर्म-विज्ञान-स्कूल लर्निंग सच में कुछ है। हजार इस प्रकार कई साल पहले, संकाय स्कूल अविकसित बुद्ध पर: "trung.Neu के 84,000 कप के साथ देशों में बुद्ध बार नहीं मांसाहारी प्राणियों की तरह है कि इस सूचना पेय बनाए रखने के लिए!"
इस बिंदु से बुद्ध के समय, कोई माइक्रोस्कोप हालांकि, ताल, वह पानी में 84,000 कीटाणुओं को पास करने के लिए जाना जाता था कि पता कर सकते हैं। फिर भी, यह नए तथ्यों को साबित कर दिया है कि आज तक नहीं था! तो बहुत दूर लोगों और विभिन्न बुद्ध के ज्ञान पता है!
श्री सन यात-सेन "बुद्ध-लर्निंग साइंस स्कूल के दोष पूरक कर सकते हैं।" ने कहा कि मुझे लगता है कि बौद्ध धर्म पूरे संकाय के ऊपर ले, गले लगाने के विज्ञान सीखने का दोष के पूरक हैं, लेकिन यह भी कर सकते हैं, न केवल सोचा गुहा; संकाय के लिए स्कूल, अब बुद्ध-स्कूल शामिल हैं। विज्ञान सीखने बौद्ध धर्म का सिर्फ एक हिस्सा है। आप त्रिपिटक बारह मंत्रालय विज्ञान में भी क्या है पता नहीं खुलेगा। विज्ञान सीखने वर्तमान में समझ नहीं रहे हैं कि बातें, फूल अलंकरण सूत्र स्पष्ट रूप से एक लंबे समय पहले कहा गया है!
प्रश्न: क्या कहते हैं कि हार्ट सूत्र में: शब्द यहाँ "। वासना तत्काल कोई बाजार, बाजार अच्छी खबर नहीं है" महिला या पुरुष के तेज सौंदर्य संदर्भित करता है? या पुरुष और महिला सौंदर्य के अलावा अन्य कुछ भी समझा जाए? के लिए आदरणीय रहस्योद्घाटन करें।
एक: पुरुषों और महिलाओं दोनों का सौंदर्य है कि रंग अक्षरों में समाहित कर रहे हैं। सच में, वहाँ उपयोगी, संयुक्त राष्ट्र के उपयोगी बकाया जादू फुट में नहीं कर रहे हैं। लेग नहीं है कि इस तरह के "नहीं" तथाकथित जादू-स्वामित्व द्वारा; जादू-जैविक लेकिन "जैविक" नहीं फुट कोई तथाकथित!
"हवस तत्काल कोई बाजार" जावक लेकिन तलाश नहीं मतलब है। अपनी जगह की खुशी निहित प्रकृति, बाहरी दिखावे से जुड़े हुए नहीं करना पड़ेगा? "नहीं" शांति भी जो सच है, तो "तेज" के रूप में अच्छी तरह से "नहीं" के रूप में है, लेकिन "नहीं" के साथ ही "उत्कृष्ट" तो!
 

 
प्रश्न: केवल एक अध्ययन बौद्ध धर्म में, तो कैसे पूरे देश-बुद्ध, रिश्तेदारों धर्म के लाभ के बराबर उपयोग कर सकते है सिवाय इसके कि बाधा?
एक: आप अभ्यास में जाओ, मन स्वाभाविक रूप से लोगों को विश्वास करने के लिए ले जाया जाएगा लगता है।
प्रश्न: युगल तलाक, सस्ती बच्चे लोगों को नहीं बना सकता है, प्रतिभा है?
उत्तर: जी हां! आप सड़क के बच्चों, क्यों सामाजिक पहेली के प्रकार के बच्चों को नहीं देख सकता है? गलती के लिए अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए माता-पिता की जिम्मेदारी द्वारा पूरा नहीं किया गया। परिवार शिक्षा और स्कूली शिक्षा के कारण उस बच्चे को नुकसान करने के लिए, पूर्ण विफलता का समन्वय नहीं है। तब वे उनके खो स्वतंत्रता जीतने, टीवी और कंप्यूटर (cpmputer) का प्रभुत्व थे। हर जगह पश्चिमी समाजों उदार समर्थकों। हालांकि, मैं अज्ञानी और उलझन में सिर्फ एक मुक्त अंधा, यह लगता है; बिना कारण एक स्वतंत्रता है। इसलिए, बिल्कुल मुफ्त है!
प्रश्न: एक बच्चे के रूप में, मेरे माता पिता को बहुत बुरी तरह से इलाज किया गया। इस प्रकार वे अपने दास पुत्रयोग्य उचित लिए इसी लायक है?
एक: "। प्यार सज़ा" माता-पिता का बहुमत है, लोगों के लिए प्रतिभा अपने बच्चों को पाने के लिए उत्सुक हैं। लोगों को आप अच्छा होना चाहते हैं, क्योंकि नए माता पिता, तुम डांटा ऐसी कठोर इलाज किया है।
प्रश्न: मेरे घर में कई तिलचट्टे, चींटियों बौद्ध धर्म को मारने के लिए नहीं सिखाता है, कर रहे हैं, तो मैं कैसे हल करने के लिए किया था?
एक: आप साफ़ कर रही, स्वच्छ, व्यापक, अशुद्ध नहीं, तो स्वाभाविक रूप से कोई उड़ान तिलचट्टा, लेकिन क्या बचा है!
प्रश्न: बौद्ध धर्म के अनुसार, कागज पैसे, सोने के शेयरों या नहीं जला देना चाहिए?
एक: सबसे पहले, आप सावधान रहना चाहिए: राक्षसों वास्तव में पैसे वापस की ज़रूरत है? वे के लिए पैसे का उपयोग करें? , कपड़े खरीदते हैं, खाना खरीदने के उच्च घर बड़े दरवाजे इसे खरीदने के लिए? पैसे की जरूरत है कि राक्षसों हैं, केवल चीनी दानव के लिए कागज पैसे जलती लोगों की वजह से खर्च करने के लिए कोई पैसा नहीं है; पश्चिम में रहते हुए, इस अभ्यास शायद बन गए हैं नहीं fiends के पश्चिम ऑल स्टार गरीब शैतानों है? इस लाभ के लिए ... स्पष्ट रूप से जलते कागज पैसे से बाहर रखी अज्ञानी हैं जो उन लोगों के Mercian अंधविश्वास लाभ, कागज के हवाई जहाज, कागज मंजिल घर उन्हें की वजह से है। वास्तव में, इस अभ्यास नहीं तर्क है, और न ही यह बौद्ध धर्म के एक कार्बनिक हिस्सा है!
प्रश्न: बुतपरस्त स्थानों शरीर और मन के लिए मेरा नाम कुछ भी क्या प्रभावित हुए हैं तो क्या होगा?
एक: ठीक है, नहीं तो बुराई सब पर है, तो सही है, जहां यह है कि आपके मन। आपका दिल जहां बुराई हर जगह तो बुराई है, यह है कि।
प्रश्न: जीवन में संघर्ष करने के लिए कई नई बातें कर रहे हैं। अब मास्टर "कोई युद्ध नहीं, कोई लालच, कोई मांग", तो एक देते हैं, वे एक का पालन करना होगा विचार है कि करने के लिए सिखाया?
एक: समय आप खाने, खाने के लिए। खाने के लिए कम समय है, तो आप खाने को नहीं है!
प्रश्न: बुद्ध (इच्छा) में यौन प्रदर्शन की समस्याओं पर जोर दिया क्यों करता है?
एक: यदि आप शिक्षा (पर्याप्त) ने कहा कि मूल बातें नतीजा होगा जो। जब भी आप अक्सर इस आदर्श वाक्य शांति हो जाएगा। सब है कि "स्थायी शांति" चिंता!
प्रश्न: मानवता का सामना करना पड़ जाने पर क्या रवैया बुद्ध इस्तेमाल किया है?
एक: द्विपक्षीय, आनन्द, धैर्य, से।
प्रश्न: लालच, क्रोध, अज्ञान, जहां से पैदा हुआ? पिछले जीवन कर्म करने के लिए या क्योंकि कारण जीवन से बाहर है कि अभ्यास करने के लिए प्रतीत नहीं होता?
एक: सब ठीक है। संक्षेप में, जब तक आप के रूप में उन्हें अच्छी तरह से मिलता है। आप chnug मूल पूछना है, लेकिन वे कुछ भी उपयोगी सिवाय के अधीन नहीं हैं?
प्रश्न: लोग तो कैसे कर सकते हैं समाज प्रगति "ले" नहीं करते हैं? कोई "सी", कैसे हर रुचि नहीं है [2] ? ऐसा नहीं है "पिच" तो फिर कैसे द्वि आक्रोश बिजली कर सकते हैं?
एक: ऑफ़लाइन भ्रमित मत करो! अब समझ में आया का काम नहीं बल्कि लालच के बजाय, बेहतर बनाने का मतलब है। यही कारण है कि इस तरह के प्रयासों खिलाड़ियों का वादा, लालच की उम्मीद कम है कि काम है। सी क्या है? सी, जुआ, लॉटरी की तरह मूर्ख बातें करने के लिए लॉट, आदि ... यानी नाराज हवाई अड्डे पर कार मारा है। वे सब के सब मूर्ख व्यवहार कर रहे थे।
प्रश्न: मैं खेत जिग में काम करते हैं। बदलने के लिए कोई रास्ता नहीं अस्थाई है, इसलिए मुझे लगता है कि मुर्गियों कि सबसे सुपर के VTP चिकन खेतों में बारी करने के लिए क्या कर सकते हैं?
एक: "। दुविधा" आप एक पर हैं सबसे अच्छा तरीका है किसी भी अधिक चिकन खड़ा है, लेकिन लोगों को खिलाने के लिए कृपया करने के लिए है!
प्रश्न: क्या हम बुद्ध सिखाया जो सावधानीपूर्वक धैर्य लागू करने के लिए चला गया, हम एक प्रतिरोध के बिना तिरस्कार लोगों से परे थे मान लीजिए। लेकिन, बाहरी लोगों की आँखों में, हम मानसिक रूप से ए.क्यू 'के रूप में' माना जाता है [3] .Vay हम करते हैं?
उत्तर: आप बाहरी चीजों में उतार-चढ़ाव नहीं होने देते। क्या "ए.क्यू" या "नहीं एक प्र" के बाद से खड़ा नहीं लोग यह और है कि और फिर आप नए धैर्य का कहना है। आप केवल अपने ही गत्ते के साथ, एक रुख लेने की जरूरत है।
प्र देशद्रोह बच्चों, झगड़ा और माता-पिता, हमें क्या करना है?
एक: जाने वहन करेगा पीटा! कौन इस जीवन के लिए आप का नेतृत्व किया बच्चे का जन्म हुआ? लोगों के बीच एक बहुत ही अंतरंग संबंध हैं। शायद आप अपने माता-पिता को पीटा गया है कि पिछले जीवन है, इसलिए इस तरह के प्रतिकार के लिए इस नए जीवन। उस तरह सोच, आप सभी राहत मिली निराशा हो जाएगा!
के रूप में अच्छी तरह से दिलचस्पी "प्रतिशोध", Avalokiteshvara बोधिसत्व सुनाना अपने दिल में गैस आक्रोश को कुचलने के लिए उनसे अनुरोध करें। गीत, ले, तो आप बहुत गंभीर हो सकता है लेकिन "नमो Avalokitesvara बोधिसत्व सुनाना है। नमो Avalokitesvara बोधिसत्व। नमो Avalokitesvara बोधिसत्व ... "भक्ति सभी स्पर्श किया है। ज्यादा वे कम कम भुगतान की कमी है, और अधिक भुगतान करना होगा बकाया है!
प्रश्न: कई चीनी-कनाडा के प्रवासियों के भविष्य के बारे में चिंता व्यक्त की है। पूछा किसी: "पश्चिमी समाज, ढलान भ्रष्ट करता है?"
एक: तो फिर तुम समाज में रहने वाले लोगों पर एक नज़र रखना। हर कोई राष्ट्रीय खेलों में ताजा ऋषि खा लिया तो ठीक हो जाएगा। बुरी बातें किया लोगों को, जो देश निश्चित रूप से कमी आएगी तो।
प्रश्न: कैसे समाज अच्छा है, शांतिपूर्ण हो सकता है?
एक: सही आचरण कि जहां शिक्षा से। बच्चों के माता-पिता, जन्मभूमि के प्रति वफादारी के लिए पुत्रयोग्य जानते हैं पढ़ाने के लिए।
प्रश्न: इस तरह के गर्भपात, समलैंगिकता, नहीं शादी कर ली है, लेकिन बच्चों को ... नहीं दु: ख से कई लोगों को, चिंता के रूप में सामाजिक दोष से पहले। किसी ने पूछा: "कैसे अपने बच्चों को शिक्षित करने और अपने आप को शिक्षित करने के लिए माता-पिता की क्या ज़रूरत है, जो समाज के ऐसे बुरा है, के संदर्भ में?"
एक: आप वास्तव में बहुत अच्छा सवाल करने के लिए! "पिता, मां का पिता नहीं है और मां।" वे बच्चों को केवल मनोरंजन के लिए ध्यान केंद्रित नहीं है क्योंकि बच्चे हैं, का आनंद लें, क्योंकि समाज में आज इतना बुरा है कामुक-न केवल जैविक सिखाना पता है! शादी के बाद, अनुचित समझा है, तो तुरंत तलाक; परिणाम बच्चों को पिता की कमी से ग्रस्त हैं, माँ को खो दिया।
अमेरिका में, कानून माता-पिता के तलाक के बाद बच्चों को उनके मां और पिता के साथ में बारी बारी से करना होगा कि अनुबंध। इसलिए, कभी-कभी बच्चों को मेरे साथ तीन दिनों एक सप्ताह, मां पर चार दिन। हम अपने पिता के पिता की आलोचना की, बदनाम माँ के साथ जब सुनो; मां, जबकि मां उन्हें, मानहानिकारक पिता को दोष सुना। तो, परिणाम बच्चों को उनके माता-पिता को खराब कर रहे हैं लगता है कि बनाने के लिए है, और वे हमेशा बुरे का पालन नकल। कोई भी उन सभी के लिए परवाह है, तो हम नई दवाओं चूसना जाने विनाशकारी, बुराई करते हैं। बेटा, बेटी बेटी, बेटा पराया खेतों था, छोड़ दिया गया था, ताकि दोनों पक्षों के दो चरम सीमाओं के दोनों लड़कों के लिए जाने के लिए और लड़कियों समलैंगिकता को जानने के लिए! यह मक्खी लोगों को प्रत्यक्ष नहीं है, निर्जलीकरण व्यवहार, नरसंहार खेला जाता है।
अमेरिका में, मैं एक ही कहा होगा। सभी जोड़ी का कोई कर्तव्यपरायण पत्नी से कर रहे हैं, माता-पिता माता पिता का कर्तव्य को पूरा नहीं किया! माता-पिता अपनी मां-टू प्राचीन मेंग, बच्चों के बारे में चिंतित घुमावदार तहे दिल से parenting का शानदार उदाहरण से बता सकता है, तो दुनिया में कोई समस्या नहीं मिलेगा।
गर्भपात एक अत्यंत गंभीर समस्या है। गर्भपात असाध्य रोग की गंभीरता का पूरा वर्तमान विश्व स्थिति के लिए अग्रणी मुख्य कारकों में से एक है। सोच रहा है कि मारे गए गर्भपात बच्चे: कई असाध्य रोगों इतना है कि वहाँ "! तुम मुझे तो मैं तुम्हें कहीं भी शांति से जीने नहीं होने देंगे जल्दी ही मर बनाने के लिए", राक्षसी ऐसे उठता है।
प्रश्न: अखबार में विज्ञापन अक्सर ", वह आत्मा उसे पुजारी की पेशकश की।" उन्होंने कहा कि पुजारी, वह आत्मा दान सितारों प्राप्त कर सकते हैं?
एक: वे गलत दृश्य में गिरने से तीन नहीं ज्वेल्स-बुद्ध, धर्म, Tang.Neu "की पेशकश की" कहो उसे-यानी घटक कर रहे हैं, क्योंकि आध्यात्मिक उसे "की पेशकश की", कह नहीं सकते। कहने के लिए है "सुपर उच्च" भाई-नए घटकों dung.Tuy बेशक, उसकी बाढ़ में बहुत गहरी आध्यात्मिकता के साथ अल्ट्रा मुश्किल, भेड़ बनाया है क्योंकि असंतोष। आप पैसे की एक सच्चे आध्यात्मिक स्तर नहीं लालची मिलने अगर यही तो आप उन्हें व्यापार करने के लिए अवसर हो सकता है, "रक्त ऋण। रक्त में भुगतान किया जाना चाहिए" फिर भी।
प्रश्न: ताइवान प्राचीन सामाजिक सिद्धांतों सभ्य, एक बहुत ही अच्छा है। आजकल लोग शेयर, जुआ खरीदते हैं, मारा-कार लूत कहानी से रोमांचित हैं ... ताइवानी समाज "पैसे की नव-पूजा 'के तहत हर कोई करता है। तो ताइवान इस घटना में सुधार करने के लिए क्या करना चाहिए?
एक: हर कोई एक छोटे से कैसे "बेवकूफ" सीखना चाहिए! जुआ मज़ा, हरा-कार क्योंकि लूत, शेयर ... उन में से बहुत ज्यादा था, वे अभी भी मौसम के जीतने सकते हैं जो खेती के बिना, कि अभी भी काटा जा सकता है वापस करने के लिए 'स्मार्ट' नहीं चाहते हैं, पैदावार दर्ज की गई। यह विरोधाभास गैस है!
क्यू: वहाँ विषयों को मार डाला बतख अपनी आजीविका बना ले मुर्गियों को मारने के विशेषज्ञ जो लोग खुश करने के लिए कोई मतलब नहीं है?
एक: हर शायद, हर कोई पुराना लगातार बना अपराध, अब जाना जाता दोष में संशोधन किया जाना चाहिए, दोहराया नहीं जाना चाहिए। वाक्य वहाँ है कि इस प्रकार हैं:
"सही पता है जो अपराधों रहे हैं,
इसके तत्काल बाद कोई पाप में बदल जाते हैं। "
चू बोधिसत्व प्राणियों पापी हैं नहीं देखा। नैतिकता से अधिक स्वैच्छिक जीवन के लिए खुद को। बुद्ध या बोधिसत्व बिल्कुल के रूप में हम सब नरक, प्राणियों को नुकसान पहुँचाने के लिए बनाया गया साजिश रची कभी नहीं। आप पांच उपदेशों प्रतिबद्ध था अगर अतीत में, कि फिर से यह पर्याप्त नहीं है:
अतीत से अपने कार्यों,
कल के तहत के रूप में मृत देखें।
अब मैं क्या किया,
आज शुरू एक नया जीवन से संबंध रखता है!
इस प्रकार के रूप में कुछ लोगों को, शब्द अपमान, यानी मांस की व्याख्या इस प्रकार है:
कुंजी प्राणी प्राणी, मांस खाना
ध्यान से जो खाने के लोगों पर प्रतिबिंबित!
क्यों कुछ नहीं मेरे जीवन को बनाए रखने की हत्या पर भरोसा करने के लिए?
प्रश्न: एक बहुत बहादुर विश्वासियों दर्शकों के मध्य तक मैं एक अपराधी था "स्वीकार किया कि उठ खड़ा हुआ है, अपराध नौ साल थी। अब, अपने पाप भी भारी है कि गहराई से महसूस किया, तो मैं अभ्यास करना चाहते हैं। लेकिन यह कैसे कर्म? "
एक: अपराध भारी मन है, वह बुद्ध से पहले आठ तिमाही (शर्म आती है) कि तपस्या पैदा किया जाना चाहिए; द्वारा:
पाप, ओस बर्फ की तरह है
प्रोजेक्टर सूरज तन बुद्ध साफ क्रॉकरी!
"मेरे पापों को भी भारी, इतनी जल्दी कैसे नष्ट हो?": उसने पूछा
, बुद्ध झुके गंगा के बालू के पाप नष्ट कर दिया। फिर भी, वह ईमानदारी से कि पश्चाताप करना चाहिए।
प्रश्न: यह बौद्ध धर्म गर्भपात गलत है, सिखाता है कि ने कहा कि लेकिन मैं गर्भपात याद किया पहले पता नहीं था। तो बाद में क्या पर निर्मित खुद के एवज में करने के लिए?
एक: पश्चाताप कर सकते हैं कि गलती की है, उन्हें दोहराना नहीं, इसे और अधिक स्वस्थ कुछ नहीं है!
बड़ी राक्षसी पाप हालांकि,
आप पश्चातापी दोषी फैलने पता है!
 
प्रश्न: व्यवहार में निर्यात प्रसंस्करण और ड्रेसिंग किसी भी अलग हो सकता है?
एक: निर्यात प्रसंस्करण बुद्ध की परिचारक वर्ग से किया जाता है। घर पर जो आधिकारिक तौर पर बुद्ध के वंश में शामिल नहीं हो रहे हैं। अभी शादी करने के लिए अनुमति दी है के रूप में रहनेवाला व्यक्ति, विनियमित बहुत सख्त नहीं था, निर्यात प्रसंस्करण ब्रह्मचर्य, "फल बार फिटनेस सेंटर खंड यौन प्रेम कम हो।" चाहिए
प्रश्न: पर घर, कैसे अभ्यास करने के लिए? हमारे लिए सबसे अच्छा अभ्यास करने के लिए किसी भी तरीके से लोगों को इस उचित के व्यस्त जीवन में अभ्यास करने के लिए समय को खोजने के बारे में चिंता करने के लिए, वहाँ है?
एक: सबसे अच्छा तरीका गुस्सा नहीं मिलता है, अपने आप को करने के लिए प्रयास करते हैं युद्ध गोद आरंभ नहीं है। क्या जाहिरा तौर पर धार्मिक नहीं है, लेकिन फिर से ऐसी कोई दिल, हमेशा झगड़ा ध्यान में रखा।
प्रश्न: Khong-जू 3,000 छात्र हैं; जिनमें से 72 महाद्वीपीय स्वाद प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता रहे हैं। वर्तमान समाज में, कहा जाता है कि कैसे सार्थक करने के लिए "पूरी तरह से आदमी?"
कहा: "हाँ प्रभु सच्चा धन है,
कोई पुण्य गरीब सामान है। "
"सही आदमी" की नींव पोस्टल उपदेशों-कोई हत्या, कोई चोरी नहीं, नहीं, व्यभिचार, कोई झूठ बोल रही है, कोई पीने, अफीम के व्यवहार में है।
प्रश्न: क्या घर पर भी "सही आदमी" स्टार बन सकते हैं?
एक: जो भी राज्य के बाहर या प्रसंस्करण, हर किसी को पूर्णता के एक स्तर है दोनों अभ्यास कर सकते है!
प्र मं फ्रांस और फ्रेंच निर्यात आयात-विश्व व्यवस्था की तरह की जरूरत है?
एक: धर्म लोगों को परिपूर्णता और आप यह मंच आग नहीं कर सकते हैं एक बुद्ध-निर्देशक को पूरा करने में सक्षम हो गया है। धर्म, अभी भी लोगों को अधूरा बनाता इमारत और नींव ठोस नहीं है, लेकिन ठोस मुश्किल बुद्धत्व धर्म को प्राप्त!
प्रश्न: "। कोई फर्क नहीं पड़ता बाजार, उत्कृष्ट खबर से बाजार में नहीं" हम समझ नहीं आता क्या प्रिय मास्टर सिर्फ भूलभुलैया बाहर बात कर दीजिये।
एक: स्थानों "पहचान" में जन्मे [4] , इस बारे में है कि "उत्कृष्टता" सूचकांक की जगह में मर जाते हैं, जो। आप पारदर्शी जानकारी नहीं मिल रहा है, तो आप भी जहां 'पहचान' का जन्म, और जगह "उत्कृष्ट" में ही मर जाएगा!
प्रश्न: क्या ? "फ्रीडम" और "पड़ोसी" के बीच जो एक से पहले करना भारी है?
एक: कोई भारी और हल्के दोनों पर सब-वे केवल सिर्फ एक ही बात कर रहे हैं। डिग्री अर्थात् आत्म-बचाव दूसरों को भी अपने आप को बचाने के लिए माफ। यदि आप गंभीर मामूली अंतर से गलत है!
प्र निर्यात प्रसंस्करण अभ्यास के लिए छोड़कर, सड़क या इस जीवन में बुद्धत्व उचित प्राप्त करने के लिए किसी अन्य विधि से कर रहे हैं?
एक: अफीम धूम्रपान न आप तुरंत खुशी की भावना है, समाप्त हो गया है। फिर भी, एक बार फिर आप लत से प्यार करता हूँ, और लापता सिगरेट अगर अत्यंत दुखी महसूस होता है। बुद्ध बनना चाहते हैं, क्या आप तहे दिल से, वास्तव में अभ्यास करने के लिए अभ्यास किया है, जिसका अर्थ है "के लिए फील्ड बाइक योजनाओं" (वास्तविक है कि जमीन पर कदम पैर), की जरूरत है। इन बातों को बहुत ही गलत हैं, क्योंकि आप लाभ के लिए अवसर खोजने या धोखाधड़ी चालें का उपयोग करने में झूठ नहीं है।
* एक शिष्य बेहद असहज, पूछा: "आप सेक्स की धारणा सहित भद्दा दिल से छुटकारा कैसे मिलता है?"
उत्तर: जब तक यह नहीं लगता है, के रूप में यह केवल टुकड़ा! कैसे उदासीन मार्ग बस, इसके बारे में सोचते हैं? हर "सोचा था कि यह प्रबुद्ध होना चाहिए उठता है; तत्काल आत्मज्ञान की अवधारणा नहीं "ही है!
* किसी ने पूछा है: "जाप या जो कुछ भी चिकित्सकों जल्दी से सबसे बुद्ध बन क्या?
एक: सूत्र सुनाना, "कृपया चिढ़ नहीं है" कर ", गुस्सा मत होना" और "। cussing बंद करो" इस सूत्र जप, तीन जल्दी से कम से कम बुद्ध बन गया!
प्रश्न: अशिष्ट दिल, भय और संदेह को नियंत्रित करने और पर काबू पाने के लिए जिस तरह का प्रयोग?
एक: उत्तेजक प्रकृति के साथ खाद्य पदार्थ खाने को नहीं है, लहसुन नहीं खाते, प्याज खाने को नहीं है, मांस नहीं खाते हैं; "सभी पुरुषों के लिए अब मेरे पिता, सब मेरी माँ हैं" - तो वे sinh.Do कोई डर दु: ख होना चाहिए उछल कृपा भद्दा नहीं किया जाएगा: और कल्पना। कोई दुख, कोई डर नहीं है। कोई स्वार्थ कोई डर नहीं है, नहीं है। कोई युद्ध के रूप में, कोई लालच नहीं, नहीं, पुलों, कोई स्वार्थ, कोई स्वार्थ, झूठ नहीं है, तब तक वे स्वाभाविक रूप से कुछ भी डरने की जरूरत नहीं है! क्यों निंदक दिल? कोई विश्वास ही से! नई अविश्वास संदेह बाहर चाकू मारा चाहिए। फ्लॉवर सूत्र सिखाता है:
"प्राकृतिक धर्म योग्यता सूक्ष्म फार्म जमा है।"
इसका मतलब है कि:
"आस्था धर्म का स्रोत है,
सभी गुण की माँ। "
सभी जैविक प्राणी की बुद्धि में ट्रस्ट; इन के लिए निंदक नहीं हैं।
उस जाप:
"हर दिन, हमेशा सच कहता हूं,
इस तरह के भय, पीटा, डांटा
हमें मार, हम डर नहीं होगा,
लिबरेशन, अभी तक नरक में डर! "
"हर दिन, हमेशा सच कह": हर दिन सच्चाई कहना चाहिए, झूठ खड़े हो जाओ।
"'पीटा, डांटा डर नहीं: सच कहूँ तो ईमानदार शब्द हो। डांटा पीटा हालांकि, अगर आप अभी भी सच बताओ।
"मुझे डर नहीं होगा, मुझे मार डालो": आप हत्यारों चाहे, डरो मत। किसका डर?
"मुक्ति, क्या डर नरक!": यह सच है मुक्ति होने के नाते चिंतित नरक लेकिन कुछ भी नहीं तुम डरना चाहिए कि कुछ भी नहीं है?
प्रश्न: वे अचानक इस प्रकार बाधाओं के गठन, दिल विरोध जन्म का अभ्यास करते हुए। तो उपचार के लिए क्या करना है?
उत्तर: बाघ आप खाने के लिए है, तो आप भी करता हिंसक बाघ की आवश्यकता है? "प्रतिरोध" आप इस प्रकार कर सकते हैं कर सकता हूँ- के रूप में है?
प्र नेट है, मैं "भ्रामक मंत्री।" कहा जाता है प्रतीत होता है की मेरे सिर में देखा ज्यादा के रूप में मास्टर के लिए कि घटना बताते करें।
उत्तर: ये घटना सच है, झूठी नहीं कर रहे हैं। आप देखते हैं क्या, स्पष्ट किया Shurangama में तब्दील हो गया पचास मिनट के दायरे में आते हैं। आप भी दया उपलब्धियों को पाने कि जहां हैं!
प्रश्न: कैसे हम अपने ही चार चरित्र को बहाल करने के लिए?
एक: यह, फिर भी, बहुत मुश्किल है बहुत आसान है। पहला, बुद्धि, चरित्र की स्पष्टता को पुनर्स्थापित करना चाहते यानी शिक्षा परिणाम चाहिए, शिक्षा की अवधारणा को कम करने के लिए है। इस वर्तमान त्वरित बुद्धि कि इच्छा को कम करें। सच्चा ज्ञान पैसा नहीं बना सकते कि इच्छा से भरा हुआ। इसलिए, "मन फिल्टर, कम शिक्षा; कामेच्छा में कमी आई पर्याप्त पता "Taoists का पहला कदम है। यदि आप मन को शुद्ध इच्छा को कम कर सकते हैं, अपनी संपत्ति का चमकदार ज्ञान दिखाई देगा।
प्रश्न: बुद्ध ने कहा, "छह के आधार पवित्रता" यह क्या है?
एक: आँखों का रंग दिखाई छवि लेकिन तेज-छत oscillators, ऑडियो हेडसेट होना नहीं है, लेकिन बार-छत दोलन, नाक गंध नहीं बल्कि स्वाद छत तक नहीं करना चाहिए: "सिक्स आधार पर पवित्रता का अर्थ है" चखने, जीभ में उतार-चढ़ाव है, लेकिन दोलन से छत स्वाद नहीं है, शरीर से संपर्क छत तक उतार चढ़ाव नहीं है, और भावनात्मक रूप दोलन छत दायरे-नहीं यानी टैम हिला अच्छी तरह से किया जा रहा है धुएं, भाप भी दिन्ह है।
जरूरी नहीं कि नई ज़ेन बैठने के लिए; लेकिन दिन्ह में बैठे कर सकते हैं, खड़े झूठ बोल रही है, चल रहा है। लॉग या मिट्टी के रूप में, सब कुछ अज्ञात है नहीं में लोग; इसके विपरीत, उन सेवा सब कुछ का ज्ञान है, लेकिन वे टस से मस नहीं करते हैं। वह भी "कौन मिलाने के लिए नहीं परिस्थितियों के लिए और स्थिति को बदल सकते हैं," है!
 
* हवाई में एक अमेरिकी मूल के प्रवासियों से पूछा: "कैसे प्रिय हमवतन विदेशी विदेशी-देखा स्थिति चीनी लोग बहुत दुखद मैं अक्सर मदद करने के लिए कैसे जानने के बिना वाणिज्यिक पानी से प्रसन्न चेहरे चकित किया जा रहा है। घर पर चीनी लोगों की मदद करने के लिए विधि क्या कहें?
एक: मुश्किल है लेकिन अच्छा काम कर रहा है। समर्पित काफी समर्पित कर दिया। केवल चीनी पता करने में मदद, या अन्य व्यक्ति को केवल जो दिलचस्पी नहीं होना चाहिए। यदि आप किसी को तो हम तहे दिल से मदद की है कि, सहेजना चाहिए, दुर्दशा, कठिनाई होने देखना चाहे जो हो। आप नाराज नहीं होना करने के लिए यह महत्वपूर्ण है। यदि आप एक अच्छा इंसान बनने के लिए स्वभाव, दोष, संशोधित कर सकते हैं, तो वह इतने पर चीनी और के लिए उपयोगी है। आप चीनी राष्ट्र का हिस्सा हैं, इसलिए यदि आप धर्मी, सभ्य है कि क्या करना है, तो वह यह है कि आप आंशिक रूप से इतना बढ़ गया है, जो चीनी राष्ट्र की सही-इंजीनियरिंग बनाते हैं।
प्र मास्टर करने के लिए सुनो यह अच्छा में बदल जाएगी, चीनी लोगों के भाग्य का चरम करने के लिए पतित करने के लिए कहा। तो यह हुआ जब तक लंबा इंतज़ार करना होगा?
उत्तर: सभी चीजें बाहर है कि मनुष्य के मन से बनते हैं। हम इंतज़ार करो और चीनी लोग क्या करेंगे देखते हैं!
* चीनी मूल के अमेरिकी में रहने वाले विदेशी चीनी की घरेलू स्थिति आज में रुचि रखते हैं; किसी ने पूछा: "मुख्य भूमि चीन और ताइवान के अब कई लोगों को चीन के सैनिकों या बल प्रयोग या तो ताइवान एकजुट करने के लिए चिंता है कि, या ताइवान में एक स्वतंत्र आत्म है, एक लंबे समय से अलग हो जाते हैं। कुछ ऐसा है तो निश्चित रूप से चीनी एक दूसरे को मार डालेंगे होता है, कि कोई नहीं चाहता कुछ है। उचित इस स्थिति के लिए अभी तक कोई अच्छा उपाय कृपया? "
एक: दोनों पक्षों ने हर किसी को नम्रता हैं, दयालुता, चीजों को अच्छी तरह से जल्द ही हल हो जाएगा, forearms सब पर लड़ने की जरूरत है। यह आसान है!
जब मैं पहली बार ताइवान में पहुंचे, तो ताइवान गर्म चरण मजबूती पर हैं। तब किसी ने ताइवान के भविष्य उज्ज्वल, सस्ती अच्छा लग रहा है, और खतरे में है या नहीं रखा जाएगा कि मुझसे पूछा। तब मैं गलत जवाब कैद है डर के लिए एक आम आदमी है, इसलिए धमकाने लोग "तुम क्यों इस तरह के सवाल पूछ रहे हो?", कह रही है पर सवाल उठाया; ऐसा लोग सवाल बहुत निराशा होती थी डाल दिया। तो मैंने जवाब दिया: "यह बहुत आसान था, कुछ भी महत्वपूर्ण! इस उत्तर के लिए एक बहुत ही आसान सवाल है। ताइवान के इरादे अच्छे हैं, तो ताइवान किसी भी समस्याओं परेशानी नहीं होगी। ताइवान के इरादे लेकिन धोखेबाज, चालाक हैं, वे सभी अनैतिक अवैध रूप से कुछ, करते हैं, तो ताइवान खतरे में हो जाएगा। इसलिए ताइवानी लोग हैं, पहले घर कर के रूप में खुद को विचार करना चाहिए! "
 
प्रश्न: हर बार बुद्ध के नाम या अवधारणा सुनाना, मैं अक्सर यहां तक कि पूरे शरीर को फूला हुआ लग रहा था, बहुत गर्म शरीर को महसूस किया। इस घटना स्वधर्म समान जगह जिंदा आओ क्या है की वजह से है?
एक: सब कुछ आप इसे जैसे आकार का कहना है कि जहां समान स्वयं की पहचान है? वे, काला, सफेद या पीले कर रहे हैं?
"सभी सब लोग, विफलता-मृत्यु रहे हैं मंत्री है"; तो तुम क्या करने के लिए उन्हें संलग्न करने के लिए? अपने दिल की तत्काल नई शर्त की तरह होना चाहिए क्योंकि। आप आराम कर रहे हैं, तो कोई जल्दी नहीं है, कोई जानबूझकर ड्राइंग, वे इस नकारात्मकता निभाई है नहीं होगा!
प्रश्न: मन भटक रखा जो सस्वर, तो क्या वश में करना है?
एक: कई के लिए Mindfulness, कोई और अधिक भगदड़ नहीं है! आप अक्सर सोचा नहीं है "एक दिन में Mindfulness, दो दिन, तीन दिन, चार दिन, पांच दिन, छह दिन या सात दिन ... एक विद्रोह कचरा नहीं है," कृपया पाठ्यक्रम के एक मामले के रूप में भटक मन!
प्रश्न: "प्रार्थना खेलें" और "की तरह एक महान आउटलुक-अलग लॉन्च"?
एक: आगमन-अच्छा विचार है कि यह पता लगाने के लिए डर नहीं है। यह एक बुरा विचार है, तो हालांकि, आशा-करने के लिए इसे नष्ट! यहां तक कि-होनहार देख ठीक है, के रूप में लाभ प्राप्त करने के लिए जो लोग चाहते हैं बनाना: लेकिन स्वैच्छिक स्वार्थ अच्छा नहीं है!
प्रश्न: बौद्ध धर्म शाकाहारी बढ़ावा देता है क्यों?
एक: हल्के यौन शाकाहारी की अवधारणा। गंभीरता से तुला जो सोचा था कि शाकाहारियों। शाकाहारियों स्वर्ग और पृथ्वी का एक उचित काम कर रहे हैं ताकि जानवर पैदा हुए थे कि धर्म, मनुष्य के खाने के लिए है रहे हैं। फिर भी सभी प्राणियों, एक बुद्ध बन जाएगा बुद्ध की प्रकृति है, बौद्ध आध्यात्मिक पहल "सब कुछ संभव हो रहे हैं और महान दया कहा जाता है, जो एक," और देखते हैं; लिंग इतने करीब, नि: शुल्क जन्म अधिवक्ताओं।
प्रश्न: क्यों नहीं बौद्ध धर्म आनंद को बढ़ावा देता है?
उत्तर: "पीड़ित दुख का अंत है,
सभी के आशीर्वाद का आशीर्वाद प्राप्त है। "
आप इसे खर्च नहीं है कि बैंकों में जमा हमेशा के लिए तुम्हारा बनी हुई है। आप पीने, खेलने के खर्च करते हैं, बचत बैंक भी जल्द ही खत्म हो जाएगा!
प्र नोटिस Surangama nguoinoi कार्यवाही केवल समय-समय पर उपवास पर, कुछ ही कार्यवाही सुबह सात बजे से पहले का कहना है; इसलिए नए सही क्या है?
एक: कुछ समय में भी Surangama दोनों नोट सुनाई जा सकता है! समय की चेतना भेदभाव नहीं करना चाहिए। मलेशिया में उदाहरण के लिए अमेरिका में सुबह फिर से है, क्योंकि, यह रात थी; तो कैसे पूर्ण सीमा पट्टी कर सकते हैं? सभी उपायों व्यापक बंधक से पहले छोड़कर तोड़ने की जरूरत है, जो बौद्ध चिकित्सकों, Relearn के रूप में के रूप में अनभिज्ञ नहीं है, किसी भी मंत्री से अलग कर दिया!
प्रश्न: कुछ लोगों को वास्तव में उचित नहीं है कि गर्भवती महिलाओं Surangama नोट्स, गर्भपात हो सकता है कि कहते हैं?
एक: वहाँ बकवास है!
प्रश्न: मैं याद करना और तीन सूत्र Shurangama, पुष्प सूत्र और लोटस सूत्र हैं समझना चाहता हूँ। इससे पहले पब्लिक स्कूल तो?
एक: "। फ्रांस बराबर है, कोई कम उच्च" पहले duoc.Ban भी स्कूल से पहले क्या करना है पता नहीं था सोचा सीखना, यह एक महान पहले से ही बात-वादा किया है!
प्रश्न: सांसारिक धर्म फ्रांस छोड़ नहीं। कैसे पूरी तरह से करने के लिए हमारे दैनिक जीवन में यह अपने आप को लागू करने के लिए?
एक: संघर्ष मत करो, लालची नहीं, अगले पुल, स्वार्थी नहीं, नहीं स्वार्थ खड़ा है, झूठ मत बोलो!
प्रश्न: हर समय समाप्त कुछ सुनाना है, उन्मुख वापस जाने के लिए?
एक: "इस्लामी उन्मुख" "कोई वसूली उन्मुख" भी स्वीकार किए जाते हैं-पहले है बंधक से पहले का एक प्रकार है, लेकिन। गुण हर कोई स्वीकार किए जाते हैं-पहले है यह धर्म के साथ असंगत है!
प्रश्न: इस प्राचीन मूल पवित्रता की बुद्ध प्रकृति से तो बहुत बुद्धिमान?
रेडियो-लीग जगह है कि प्यार कहाँ से। अज्ञान अज्ञान का दूसरा नाम है।
प्रश्न: कैसे बिल्कुल सच प्रबुद्ध मास्टर-टीचर है जो भेद करने के लिए?
एक: वे दिल चित्रों, लालच है या नहीं है कि क्या सच प्रबुद्ध मास्टर मास्टर, वे सिफारिश की स्वार्थी, स्वार्थ या नहीं होना है, चाहे वह विचार करें जो भेद करने के लिए; वे लोगों को हो या "कुशल" इसका मतलब है या नहीं, यह फोन इनकार नहीं है कि फिर झूठ बोलना और चाहे। वे की तरह थे लेकिन यह भी करुणा-त्रि-आत्मा होने का दावा करते हैं, वे इतने पर सही, गलत, ठीक है, छोड़ दिया परिणामों को समझते हैं और नहीं है जो कर रहे हैं!
प्रश्न: बुद्ध या बोधिसत्व, अब giùm प्राणी बन सकता है?
एक: क्या आप निर्दोष हैं, इसलिए है कि आप के लिए संशोधन, बुद्ध और बोधिसत्व बोझ वास्तव में सक्षम कैरियर ने कहा कि एक त्रुटि है। आप बुद्ध या बोधिसत्व पर हर पेशेवर निर्भरता, अब अपराध भय कंधे से उसे पूछने के लिए कि कीड़ों को ठीक नहीं किया जा सकता है, हालांकि, यह कहीं भी नहीं हो सकता!
प्रश्न: अनुभव सिखाता है: "स्व शरण बुद्ध में, जीवित प्राणियों की, एजेंसी के निदेशक से कर सकते हैं, सुप्रीम मन की खोज की। फ्रांस में स्व शरण, इस तरह के सीमा शुल्क के ज्ञान के रूप में कैनन मर्मज्ञ जीवित प्राणियों, के। संघा खुद को, प्राणियों, दक्षिण सेंट जरूरी बहुत संयुक्त जनाधार, ngai.Hoa उन्हें। के द्रव्यमान का सिस्टम, "क्या करना भी बौद्ध धर्म के अनुरूप होना चाहिए" Outliers-भाग के रूप में करना चाहिए " सच है। हालांकि, लोगों को पूर्णता नहीं कर सकते हैं, पूर्णता है। , तो "सार्वजनिक न्याय प्रणाली 'के लिए ही सही उपदेशों प्रदान की पट्टी नहीं रख अगर फिर भी, निर्यात प्रसंस्करण आदमी इसे वापस एक भ्रामक तरीके से किया जा रहा है एक नेता, अभी भी मानव नहीं है?
उत्तर: दुनिया में, तो बुरा अच्छा कर रहे हैं। जो अभ्यास कर रहे हैं, अभ्यास नहीं है जो लोग भी कर रहे हैं। धर्म की शायद सच अभ्यास; लेकिन, यह भी भोजन के लिए बुद्ध का लाभ लेने, कपड़े बनाने के लिए बौद्ध धर्म की विरासत पर आधारित है, यहां तक कि बौद्ध धर्म लाभ में थोक, नकदी के लिए करते थे। यह सांप ड्रेगन, सोना पीतल "मछली आँखें, के साथ मिश्रित मोती" का एक राज्य है और इसे आप फ्रेंच Trach लेबल कोशिश lon.Do विचार किया जाना चाहिए [5] या आप मानेंगे Trach फ्रेंच नाम नहीं है एक वास्तविक, एक नकली, कोई फ्रेंच लेबल Trach, आप ", संतान है जो गलत दुश्मन मिल जाएगा" पैर, छलावरण, सफेद, काला है क्या भेद नहीं खुशी, पागल पागल द्वीप समूह, के रूप में पीड़ित लिया।
प्रश्न: मंजूरी दे दी नहीं किया गया है कि बुद्ध की प्रतिमा में, यह उचित पराजित कर सकते हैं?
एक: समस्या यह है कि मूर्ति "मंजूरी दे दी है" या आप बंधक आगे है ब्याज या नहीं यह देखने के लिए माना जाता है, "जो मंजूरी दे दी नहीं किया गया है" नहीं है! बुद्ध हमेशा से पहले पतझड़ का समय से पहले आप बंधक गोद नहीं है। यदि बंधक से पहले मूर्ति ज्यादा कुछ नहीं है, हालांकि मंजूरी दे दी है, लेकिन यह भी साफ कर दिया गया नहीं है कि अपने दिल!
प्रश्न: बौद्ध धर्म ग्रंथों कि सिखाना: 'स्व-पहचान बुद्ध है, व्यक्ति को एक बुद्ध बन सकता है "कहें," अगर खुद को यानी बुद्ध हम अक्सर बुद्ध के आगे झुकना चाहिए क्यों, "है।?
एक: लोग केवल अपनी स्वयं की पहचान है कि यह शरीर के बारे में नहीं है, "खुद को यानी बुद्ध" कहते हैं। यदि आप एक बुद्ध बनने के लिए चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से स्पष्ट रूप से इस सिद्धांत को समझने के लिए, कुछ अभ्यास करने के लिए है, और एक बुद्ध बनने के लिए कैसे पता करने के लिए; लेकिन अभी तो "यानी बुद्ध अपने आप को," एक बुद्ध से कहता हूं न! आप के लिए स्कूल जाने के रूप में, सेम पीएचडी डॉक्टरेट ऐसे चाहते हैं; आप हासिल पार्क खाली करने के लिए चाहते हो सकता है! आप में स्कूल विश्वविद्यालय, फिर बाद में पीएचडी डॉक्टरेट द्वारा प्राप्त किया जा सकता है, मध्य विद्यालय के लिए, उप अध्ययन से सीखने की जरूरत है। इसी तरह, तुम सिर्फ बुद्ध बुद्ध तत्काल था नहीं कह सकते हैं; खुद अपने रॉयल-साम्राज्य एक रॉयल-शाही उपक्रम है नहीं कर सकते वाणी है। ऐसी कोई बात नहीं हो सकता है!
भूमि पार करके श्री बोधिसत्व के मामले की तरह, हर देश में आप अन्य लोगों की मदद कैसे कर सकते हैं, विघटन का बना हुआ संरक्षण अपने आप को नहीं किया गया था कर देगा?
तुम निश्चित रूप से आप जब तक पहला ठोस नींव है अभ्यास करना चाहिए "पानी में डूबे हुए किया जा रहा है, बिना जला दिया जा रहा बिना कोई आग," यह आप शीर्षक के बिना प्रभु प्राणियों शिक्षक कर रहे हैं कि तब है लाभ कमाने करामाती, हिल। "राज्य" क्या मतलब है? पैसे अर्थात। "फायर" का मतलब क्या? कि प्रसिद्धि है। सूची और आय "पानी" और "आग" है। प्रसिद्धि को सुन हर कोई लाभ देखते हैं, इसे से विदा नहीं कर सकते हैं, परेशान सोने-उन बुद्ध वास्तव में बेतुका है कि इतनी! बुद्ध लालच नहीं है, और न ही किसी भी दर्शकों बुद्ध सभी को फायदा होगा। मुझे लगता है कि मैं क्या कहना चाहते है, लोगों की काफी सुनना पसंद नहीं है कहते हैं, लेकिन!
प्रश्न: मास्टर एक बार कहा था: "वर्तमान में हम हम नंगे-एक, पांच-बा टा यौन दायरे से अशुद्ध रहे थे, क्योंकि के रूप में प्रबुद्ध स्वधर्म साबित हो नहीं कर रहे हैं मतलब है।" ब्रॉडबैंड करें।
एक: अपने मन में विचार है कि "संक्रमण-बॉक्स"। आप भी कलंक का दिल है जो नाम, चाहते हैं, यह प्रदूषित है, अमीर चाहते हैं; आप कलंक का दिल है, जो प्रेम, पीछा करना चाहते हैं; आप स्वादिष्ट खाने के लिए चाहिए, यह भी अशुद्ध है; शुद्ध नहीं हैं।
स्वयं की पहचान स्वधर्म प्रदूषित है ताकि आप इन बातों को सुशोभित है, और आत्म चमकदार प्रकृति इसलिए प्रतीत नहीं कर सकते हैं, सिर्फ इसलिए स्वाभाविक शुद्ध है। हर कोई बुद्ध की प्रकृति है, किसी को भी एक बुद्ध सभी प्राणियों बन सकता है, कोई भी एक बुद्ध बनने के लिए सक्षम नहीं है। भले ही आप ऐसा तरह प्राणियों की, आप भी एक बुद्ध बनने का अवसर है; समस्या यह है कि आप अभ्यास या न केवल-आप आप हैं, तो आप धार्मिक नहीं कर रहे हैं, एक बुद्ध बन जाएगा आप एक बुद्ध है कभी नहीं बन सकता, अभ्यास करने के लिए किया है।
प्रश्न: "पश्चिम में, पुनर्जन्म व्रत करना चाहिए।" बहुत पसंद व्रत करना चाहिए: मैं शास्त्र पढ़ाया जाता है देखते हैं?
प्ले इतना अधिक स्थायी है कि वसीयत बनाने के लिए कसमें, विल मजबूत नहीं है कि डर के लिए स्वैच्छिक है। ची डिस्प्ले बार नया ऋषि पर्यत करना चाहता था; नए नायकों के बारे में विचार वाले नायकों हो; यहां तक कि बुद्ध, बोधिसत्व, नई बुद्ध के रूप में, एक बोधिसत्व है। लेकिन फिर भी स्थायी कर दिया जो डर नहीं होगा, इसलिए हाल में स्वेच्छा से जोड़ा।
उनके व्रत दर्शाता है, इसलिए कोई पछतावा नहीं है, कोई पशगमन करने के लिए निर्धारित किया गया था। आप हमेशा काम करता है कि स्वयंसेवक बल के अनुसार, पशगमन को पता नहीं कैसे; और दोनों के अनुसार चिकित्सा और स्वयंसेवी बल क्या कर गैर पशगमन, संचालन करने के लिए। तो फिर आप परिणामों अपने-स्वाद फल अधिक दृढ़ इच्छा शक्ति बनाने के लिए सड़ा-निजी अचल फल, फलों दो, तीन फल, ऊपर फल चार-ला-Han.Cho, व्रत था प्राप्त करने के। बुद्ध कर रहे हैं इससे पहले कि आप उस व्रत का सम्मान करते हैं, या खुद को फर्म को मजबूत कर रहे हैं भी duoc.Can नहीं दिखने के लिए, बेपरवाह नहीं है, लेकिन ईमानदार अभ्यास किया जाना है।
प्रश्न: हां, मैं लोगों को तत्काल आत्मज्ञान, एक मुक्ति बना सकते हैं। अनुशासन सच संचार के साथ उसके शिक्षक के "प्रेस केंद्र" उचित?
उत्तर: कई लोगों को वे कोई लालच धोखा पर्यत, वाई करामाती नहीं किया जा रहा है tham.Nguoi खुश हैं कि मोहित कर रहे हैं!
प्रश्न: Mindfulness क्वान यिन बुद्ध अमिताभ बोधिसत्व-पाठ भी कर रहे हैं और क्या फर्क है? सस्ती असहमति कुशल?
एक: आप इस तरह का भेदभाव नहीं रह प्रभावी रूप से प्राकृतिक है प्रक्षेपण।
प्रश्न: बौद्ध धर्म का अध्ययन शुरू करने के लिए उपयुक्त मंत्रालय क्या है?
एक: प्रासंगिक जनता दोनों के रूप में अच्छी तरह से!
प्रश्न: अमिताभ सूत्र प्रधानमंत्री बुद्ध अमिताभ सुनाना जो कोई भी सिखाता है, यह अपने कर्म के बोझ भय हो जाएगा, विश्व ध्रुव Lac.Song Le पर डाल दिया, बौद्ध धर्म, आत्मनिर्भर स्वतंत्र होना चाहिए जो लोग जोर देती है पैदा हुआ, मैं एक बुद्ध बन जाते हैं। ऐसे दो तर्क विरोधाभासी सितारे नहीं है?
एक: समय पर आप के लिए बुद्ध सुनाना "सबसे नकारात्मक मानसिक विकार," वे आपको लगता है कि आप से पूछना: "यह बौद्ध अवधारणा या विचार है कि आप है?" मैं अभी भी ra.Niem बुद्ध नहीं है जो अपनी कड़ी मेहनत के द्वारा प्रयोग किया जाता है का मानना ​​है कि अभी हाल ही में शादी की सालगिरह whirring लगता है, लेकिन हम ताओ के साथ एक, तुम पवित्र भूमि में पुनर्जन्म नहीं किया जा सकता है, जहां बौद्ध केंद्र, के साथ समझौते में अपने आप को देने के लिए पर ध्यान करने के लिए है। बौद्ध अभ्यास की लेकिन पर्यत उपयोग के बिना किसी भी प्रकार का कोई रास्ता नहीं है। बुद्ध या नहीं है अपने आप से बनें!
* एक ब्रिटिश सु-टोंग वियतनाम वियतनाम टोंग बौद्ध फ्रेंच धार्मिक गुरु बौद्ध mindfulness के कुछ समर्थकों को कहा। धार्मिक प्रथा धार्मिक केंद्र धर्म उठता करना चाहिए, मास्टर पूछो? "
पाँच मिनट की तरह विश्वास स्वाद। बुद्ध द्वारा विधि नमकीन, मसालेदार, खट्टे स्वाद में भी इसी तरह का मीठा, कड़वा होता है। आपको लगता है कि इष्टतम के लिए संभव के रूप में सबसे स्वादिष्ट खट्टा न ही मिठाई का कहना है, या कि कड़वा सबसे अच्छा है स्वीकार करते हैं, और भी सबसे पहले मसालेदार या नमकीन स्वाद अधिक है का कहना है कि नहीं कर सकते । प्रत्येक व्यक्ति की तरह स्वाद को अनुकूलित करने की वजह से खट्टा खट्टा-जो यह कड़वा आदमी कुछ एक जैसा था कड़वा, सबसे प्यारी है मिठाई की तरह सबसे अच्छा है, लोग है, जो मसालेदार मिर्च इसके लिए चावल की इतनी चिकनी कमी नहीं है पसंद करता है! हम संपर्क करना होगा सही करने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो कोई बात नहीं क्या तरीका है, का मानना ​​है; सच नहीं है कि उपयोग करते हैं, कोई पत्राचार नहीं है। हर कोई अलग कारणों और स्थिति है; इसलिए, अलग-अलग व्यक्तित्व की नींव पर विचार करने की जरूरत है। आप एक विधि का चयन और अगर अभ्यास के लिए भी है, तो अभ्यास के लिए समर्पित एक दिल है, तो आप स्पर्श के प्रति संवेदनशील कुंजी से मेल खाती है कि मिल जाएगा का पालन करें। उदाहरण के लिए यदि आप, आप भी ca.Vi nianfo सकते हैं जो बैठे, खड़े झूठ बोल रही है, अन्य काम चलने में बाधा न सिर्फ कम काम, कम लागत है फालुन सोम बौद्ध mindfulness के इस अभ्यास अभ्यास अभ्यास के इधार भी कर सकते हैं, तो प्राणियों के बहुमत के लिए उपयुक्त इस विधि। आप mindedly सहमत नहीं हैं, तो हालांकि, अभी भी उचित नहीं मिलता है:
अमिताभ मुंह, मन भटक,
कर्कश गला सूखा, केवल व्यर्थ में!
इसलिए, कोई फर्क नहीं पड़ता धार्मिक क्या शिक्षाओं, आप के द्वारा, उस विधि में विश्वास करने की जरूरत है:
"ट्रस्ट" वह गुण, धर्म का स्रोत है,
सब अच्छा अपार्टमेंट खेती।
क्यों अपने आत्मविश्वास को ठोस नहीं है? आप बौद्ध धर्म की शिक्षाओं घुसना नहीं चाहिए बहुत उथले गहराई से रोपण के लिए रूट नहीं है। इसलिए क्या करना है? आप गुण, गुण और भाषा को स्थापित करना होगा!
कि "द मेकिंग ऑफ़" दूसरों की मदद कर रहा है।
चुपचाप (सही मूड के साथ ही संशोधन) जानते हुए भी किसी को भी बिना लोगों की मदद कर रहा है "बनाना विश्वास"।
"बनाने भाषा" जैसे शब्दों का प्रयोग किया जाता है:
अनुकंपा के मुंह, जीभ, इसका मतलब है
पैसे नहीं, कोई पैसा उन्हें पर्यत करना!
आप सच है, एक झूठ नहीं कहना चाहिए; क्या कहते हैं और आप, आप यह कहते हैं बन नैतिक द्वारा धक्का खंडन कर सकते हैं कि कोई भी, "निर्भर करता है नैतिक क्या कहना है, जब लंबे समय that.Neu इस तरह के सामूहिक प्रकृति कर रहे हैं । अनुग्रह बदलाव के बिना, कोई परिवर्तन नहीं है, लेकिन अनुग्रह के रूप में "यह बीच का अंतर है शारीरिक और नैतिक निर्वात क्षतिग्रस्त लेग nguy.Khi क्या सही है के बारे में पता है, तो आप पैर पर विचार कर रही है, हर दिन अपने होमवर्क करते हैं - उन्होंने कहा कि स्वाभाविक रूप से आप विश्वास होगा कारणों!
 
  • कार्य अभ्यास हानिरहित है, लालच नहीं करना चाहिए था, हम इस पर विचार नहीं किया जाना चाहिए, दूसरी दुनिया की तरह है: "मैं आत्मज्ञान चाहते हैं। मैं कैसे तुम इतनी जल्दी आप कर सकते हैं ... "भगवान से वाकिफ प्राप्त करना चाहते हैं? गिरी जमीन में लगाया जाता है, तो आप इसे धीरे-धीरे विकसित करने के लिए इंतज़ार करना होगा। जब समय आता है, स्वाभाविक रूप से यह परिपक्व है!
  • व्यक्तिगत कर्तव्य के रूप में आध्यात्मिक काम देखना होगा। कोई ज़रूरत नहीं है धीरे-धीरे स्वाभाविक रूप से बो उपलब्धियों करने एक परिणाम होगा, समाप्ति योग्यता, लालची हो। परिणाम यह "पचाने" नहीं है इसलिए क्योंकि आप लालची (कान्वेंट, स्कूल) चीजों की, लेकिन, कहानी अभ्यास तो सफल होना चाहिए। वे एक मुँह टुकड़े डाल दिया होगा, चावल खाने; धान का कटोरा लाया, लेकिन सभी के मुंह से समर्पित हैं, वे कड़ी मेहनत से भरे हुए हैं, कैसे चबा कर सकते हैं? चबाना और न ही खत्म नहीं पर्यत निगल! भोजन मुद्दों मुखर करने के लिए एक बहुत ही सरल उदाहरण तो "बहुत अच्छी तरह से चबाया नहीं कर रहे हैं शामिल" है!
  • Taoists, पहली स्वार्थी नहीं करना चाहिए। इस प्रकार, न केवल पूरी दुनिया के लाभ के लिए भी खुद को बचाने लेकिन। , खुद को बाहर अपहरण इसे दूर फेंक दें। मत सोचो: "मुझे लगता है मैं उस तरह, इस तरह अच्छा कर रहा हूँ ..., अच्छा कर रहा हूँ": महान पूरे जीवन विचार करना चाहिए जो।
  • हमेशा माथे के बीच "जन्म और मृत्यु के सवालों के" लटका करने के लिए है, जो Taoists; हमेशा जन्म और मृत्यु को समाप्त करना चाहता था।
  • हर इशारा, लोकों टा में बीए प्राणियों की हर कार्रवाई के लालच, घृणा और भ्रम हैं। फ्रांस, दुनिया के लिए ऐसा करने के लिए मन "लालच, घृणा और भ्रम 'का इस्तेमाल किया जा रहा है। विश्व टाइमर जब तक फ्रांस निर्यात अभ्यास भी खेती करने के लिए मन "लालच, घृणा और भ्रम" किया जा रहा उपयोग किया जाता है। अभ्यास करते हैं, तो बस जेन आत्मज्ञान-नया ही दो और एक आधे दिन बैठते हैं और फिर आत्मज्ञान चाहता था लेते हैं, तीन दिन से भी कम समय के एक प्रमुख भोजन अस्सी बौद्ध mindfulness चाहता था जो एक देवता से वाकिफ वांछित है, कई नए बौद्ध अवधारणा है अभ्यास! आप यह सच है, देखते हैं कि "लालची लालच" - लालची राक्षसों की अभिव्यक्ति कर रहे हैं जो!
  • इस तरह के दोष के रूप में संशोधन को जाने बिना Taoists भी धार्मिक हैं। त्रुटि जानने के बिना बौद्ध शिक्षा, पाप से प्रतिरक्षा नहीं कर रहे हैं, यह बौद्ध धर्म का अध्ययन नहीं की तरह है! इस खेती पचास, या नौ साल के चार गलत थे कि सवाल कर रहे हैं! एक लग रहा है या धारणा है जो लोग पुराने, बुद्धि के साथ होते हैं जब पाप वे का कारण बना है, गलत बात है; भविष्य में वे पैसे असीम उज्ज्वल फर्नीचर होगा। वह कौन है, इससे पहले कि वह प्रतिबद्ध है क्या गलत है तो वह करेगा ही उलझन में, मोहित जीवन नहीं जानता है। प्रत्येक भूखंड नाममात्र जीवनकाल हो जाएगा गलत है "धूल" के बजाय करामाती, मैट mit.Nhung लोग बहुत दुखी करता है!
  • निर्यात प्रसंस्करण व्यक्ति व्रत खेती करनी चाहिए। वाह मेहनती Taoists है। चिकित्सा की ओर, अपने आप में संशोधन गलती रक्षा करने के लिए व्रत। प्रतिज्ञा के बिना टी यू अधिनियम, हम इतने पनपने फल बिना पेड़ की तरह हैं! नई बातें समझ जाएगा पुरानी कहानियों के माध्यम से - तुम तो एक मन्नत मानी, तो यह "उदारवादी नई त्रि बच्चों कोशिश" से कि, दैनिक प्रार्थना पढ़ने के लिए सबसे अच्छा है। तुम खुद को कुछ भी नहीं था प्रतिज्ञा याद अगर देखना होगा, कुछ न कुछ नहीं करना चाहते हैं। इस प्रकार, नए चैपल खाली नहीं बन गया है, वे खुद को धोखा देने और लोगों को धोखा देने, और वे मैंने बनाया है चीजों को नहीं भूली नहीं होगा।
  • कभी कभी आप अच्छी तरह से, वास्तव में, के रूप में अच्छी तरह से नहीं दिया है लगता है। क्यों? कोई शुद्ध बागान श्रमिकों की वजह से! आप काम करते हैं कि लालच का उपयोग करें जब भी, फर्नीचर "अशुद्ध बागान श्रमिकों है।" तुम उस काम को जीतने के लिए उत्सुक मन, यह भी "अशुद्ध का बीज बोया है।" तो क्या करते थे? एक बकवास करना चाहिए! क्या काम भी कुछ भी नहीं की उम्मीद है, साइड मांग नहीं करनी चाहिए, कि पीछा बाहर प्लेटें गाइड नहीं करना चाहिए, हमारा कर्तव्य के रूप में देखना चाहिए!
  • पहले से ही महान उम्मीदों-चाहिए अब क्या है? उनमें से साफ कर लें! किस तरह से? जेन-दिन्ह का उपयोग करना! जेन-कांस्टेबल पोंछ दिखने सकता उम्मीदें। जेन-दिन्ह, क्रिस्टल टन लेने के लिए करते हैं, तो रिंग अपमान करने में मदद करने के लिए। तब पिता-पायलट, नैतिकता। इस प्रकार, काम पूरा हो जाएगा।
  • बाद में, बिल्कुल नहीं "पुराने की सभी चीजें, पर अब, आज जीवन शुरू करने से qua.Moi दिन में मृत मान लिया।": पश्चाताप-विनिमय के बाद, प्रतिज्ञा करना चाहिए नई सफाया कर्म जैसे जुर्म,।
  • अभ्यास हमेशा जन्म, मृत्यु के मुद्दे के बारे में सोचते हैं, और देखना होगा जबकि सभी भूत हमें रास्ता खेती में मदद करने के संरक्षक है। किसी ने शाप दिया था, वे Taoists हमें मदद कर रहे हैं टा से पीटा। कुछ लोग हमारे बारे में गपशप, अमेरिका-वहाँ शर्मिंदा भी तरह से खेती करने के लिए मदद कर रहा है। संक्षेप में, विडंबना यह है कि ध्यान फिर उसके साथ सहमत हैं, लेकिन सहन करने के लिए। हमें रास्ता खेती में मदद करने के लिए एक अच्छा दोस्त के रूप में सोचो; तो कोई नकारात्मकता नहीं होगा। कोई नकारात्मकता पैदा होगा ज्ञान का जन्म होता है। जो भी सच्चा ज्ञान हो सकता है, समय अभी तक हमारे मन पर्यत संभव डरावना दोलन नहीं है।
  • Taoists आंखों के रूप में इतना स्वच्छ, शुद्ध है। आँखें सब पर रेत के एक दाने को समायोजित नहीं कर सकते हैं। रेत है जो आंख में हर कोई, निश्चित रूप से आप स्पंदन, चिड़चिड़ापन महसूस होगा, क्योंकि ही पर्यत शांति में अन्यथा कोई दिलचस्पी नहीं है, यह बाहर निकलने के तरीके खोजने का फैसला किया। अभ्यास कि तरह था! "रेत के अनाज" कुछ समझा जाए? यह लालच है। जब तक वहाँ के रूप में लालच सब कुछ बदल जाता है। वापस तो उसे शुद्ध पूंजी; लेकिन, लालच की धारणा पैदा होती है, रासायनिक स्कूल प्रभाव तुरंत उठता है-साफ पानी परेशान हो जाते हैं। देश किसी को भी लाभ नहीं दिया गया था तब, केवल अपने आप को ही चोट लगी है! हम ", अंत जन्म और मृत्यु" उद्देश्य मुख्य रूप से करने के लिए है पर खेती लेकिन खिलाड़ियों को छूने के लिए नहीं। आपको याद है! गणना की चाल या उपलब्धियों पुल, पुल सेंसर के साथ अभ्यास नहीं कर सकते; इतनी बड़ी गलती से!
  • लोगों के रूप में धर्म, समझता है, बुराई पलायन अच्छा करते हैं, और, आसान, मध्यम, क्रेडिट, छुट्टियों, अर्थ, अखंडता, डॉ समझने के लिए सीखने के लिए कैसे जानता है - बूढ़े आदमी "बुद्धिमान प्रबंधन" हो रहा है क्या आदमी अब पाने के लिए सीख रहा है "प्रसिद्धि" .Tieng चीनी, एक ही ध्वनि (मिंग ली) के शब्द खुफिया और प्रसिद्धि; फिर भी, अभ्यास के संदर्भ में, सोमवार दो रास्ते, +१०००८ हजार मील अप करने के लिए अलग कर दिया! जो केवल आदि y- संकाय, संकाय स्कूल, के रूप में काटने के एक बहुत कुछ करना होगा कि कुछ है, का अध्ययन करना चाहते नाम खातिर सीखना ... और मुझे लगता है मैं ला सकते हैं भविष्य के लिए सीखा है, "मैंने कभी नहीं सोचा आबादी की खुशी। मैं जान बचाने के लिए और दूसरों को, अपने स्वयं के लाभ, दूसरों के लाभ में मदद करने के लिए संबंधित शिक्षकों शिक्षु करना चाहते हैं। "
  • प्रकृति अत्यंत महत्वपूर्ण धैर्य है। सब्र आप धैर्य से आप नहीं चाहते बातें सहन का मतलब है। उदाहरण के लिए यदि आप किसी को cussing होने के लिए नहीं करना चाहते हैं; लेकिन, अगर आप अभी भी मज़ा तुम्हें श्राप जो लोग, वहाँ रहे हैं। आप मूल्यांकन किया जा रहा है जो पसंद नहीं है; तुम लोगों को अधिक मारा लेकिन, अगर आप आनन्दित होगा। जीवन सबसे अधिक मूल्यवान है, क्योंकि आप को मार डाला जा नहीं करना चाहती; वह अपने जीवन में अब ब्लॉक की आशंका समाप्त हो गया था लेकिन, क्योंकि आपके हत्यारा है, तो जब तक आप, सप्ताह में तीन थिएन-अपनी चेतना में शुमार है कि धर्म अजीब है देखना होगा! तो, आप सभी के खेल! धर्मा स्कूल है कि स्कूल रिवर्स चाहिए। Taoists भी अभ्यास रिवर्स चाहिए। क्या "उलट?" है कि यदि आप पसंद नहीं है कुछ है, तो आप इसे आनंद लेने के लिए की जरूरत है। तुम तो क्या पसंद नहीं है कि आप दूसरों के ऊपर डाल देना नहीं है!
  • तीन रहस्य के भीतर विधि truest अभ्यास: पैर : यह सच है, झूठी नहीं है; क्या ईमानदार होना करने के लिए भी करते हैं। करने के लिए: ईमानदारी, बयाना श्रद्धा, आलसी नहीं, नहीं मैला। लगातार: आमतौर पर टिकाऊ निरंतर, सीधी doi.Pham हर काम, हर शब्द, हर क्रिया , तीन दिल को पूरा करना होगा चान थान रुको। भी तीन हब होनी चाहिए कि किसी भी काम करो। इस प्रकार, भविष्य निश्चित रूप से प्राप्त किया जाएगा।
  • इसलिए मनुष्य के लिए लाभ के लिए क्या किया काम-duc.Pham का एक बहुत करते हैं, लाम dogoi तू आशीर्वाद है कि ले कृपया। समुद्र तथाकथित धार्मिक रंग की तरह शास्त्रीय कैनन मर्मज्ञ ज्ञान का अध्ययन, शास्त्रों पाठ। Phuoc ह्यू और जमा कर सकते हैं जो की वजह से वित्तीय मुआवजा,। वफादार खेती यदि नहीं, तो अभी भी कोई औचित्य नहीं है, और ज्ञान है।
  • Taoists सबसे ज्यादा डर मन-मस्तिष्क है, कहना चाहिए: "नकारात्मकता असीम, पैरा व्रत।" "अनुच्छेद लेकिन कष्टप्रद-मस्तिष्क" काम चिकित्सकों के लिए बेहद जरूरी है। इसलिए, सेवा-दायरे की शक्ति है जो लोग किसी भी छात्र और न ही क्या परेशान-मस्तिष्क का अनुभव। कोई परेशान है, दिल और दिमाग के कम वासना किया जाएगा। दिल की इच्छाओं को परेशान-मस्तिष्क-बुद्धिमान क्लोनिंग निहित; बीमारी पैदा होती है तब तक पीछा किया। "क्या तुम नहीं मन-मस्तिष्क" तुम्हें परेशान करने के लिए कोई भी मतलब नहीं है, लेकिन अपने दिल में आप मन-मस्तिष्क में नहीं आता। एक परेशान होता है; शाप दिया, आप को हरा, लेकिन आप अभी भी छात्रों के मस्तिष्क परेशान नहीं करते हैं, तो आप वास्तव में दिन्ह-बल दिया है।
  • नैतिकता के आधार केवल एक ही बात नहीं उपयोगी OMT है। नया दिल, उपयोगिता सदी के उल्लंघन दुनिया के साथ लोग। दिल सदी की उपयोगिता के बिना लांघा नहीं जा सकता। इसी तरह, दिल-उपयोगी नए अपराधों ताकि सदियों के लिए मानव। जब तक कोई लाभ सदी के दिल के रूप में वहाँ अवैध नहीं होता!
  • अनुशासन Taoists का जीवन है। वह इसलिए काट रहा था जैसे दुखद भी मजबूत किया जा रहा का असली अपराधियों के बारे में! यह नैतिकता के आवश्यक चरित्र साबित "के रूप में मुझे के बारे में लेना!": जर्मनी विश्व टन के बारे में निर्वाण दर्ज करने के लिए है, वह धर्म-आनंद पढ़ाया जाता है।
  • अधिकांश लोग इसे नियति परिवहन व्यवस्था थी लगता है: "संसद आठ thon.Kho पुल के एक कर्मचारी है!" कोई गलत! फिर भी, कि सामान्य रूप से अभ्यास नहीं है जो उन लोगों के लिए ही सही है; Taoists कि भाग्य से ताल्लुक नहीं रखता। इसे जारी रखने के लिए जो उन के अंतर्गत आता है, क्योंकि Taoists, अटकल के रूप में, Yijing नहीं देखना चाहिए, लोगों की मृत्यु हो गई। Taoists क्या आकाशगंगा नेटवर्क, अटकल अकेले चलो, जन्म और मृत्यु समाप्त कर सकता है? तो Taoists उस विषय के ज्ञान के बिना यह परे है!
  • "धर्म?" सांसारिक धर्म यानी फ्रांस, लेकिन पुरुषों का अभ्यास नहीं करना चाहती है कि एक कानून के बारे में क्या है। लोगों को पूरे दिन व्यस्त जीवन, चिंता, कूच; कारण नहीं है क्योंकि स्वार्थ की है, तो यह भी जीवन, संपत्ति और व्यक्तिगत जीवन की रक्षा करना चाहता है। धर्म के लोगों के लिए, व्यक्तिगत स्वार्थी के लिए नहीं है, लेकिन पूरी तरह से अच्छे के लिए। इसलिए, कर बौद्ध धर्म पलिश्ती जो अध्ययन उन है, तो दूसरों के कारण भी कहते हैं। दूसरों के लिए खुद को बलिदान करने के लिए तैयार है, और नहीं किसी को भी परेशान है और दुखों को, खुद उपेक्षा चाहिए। यही तो धर्म है।
  • क्यों बुद्ध प्राणी चाहता था? उन्होंने कहा, "सभी पुरुषों मेरे पिता हैं, और सभी महिलाओं को मेरी माँ हैं।" कि visualizes के लिए संसार दुख के छह स्थानों में कर रहे हैं उसके बारे में "माता पिता" द्वारा; इसलिए, भले ही वह संवेदनशील प्राणी को बचाने के लिए करना चाहता है कि कैसे की, उसके बारे में "माता पिता" थकाऊ, निर्देश भलाई से अलग हो जाएगा कि उम्मीद है!
  • बुद्ध महान ज्ञान है; हम हम अपने मन-बुद्धि सीखने, बौद्ध धर्म का अध्ययन करने के लिए है कि महान si.Do बेवकूफ है। हम बुद्ध, उनके दिमाग में बना बुद्ध की प्रतिज्ञा उसकी मन्नत मानी ले लिया दिल रखना चाहिए; हमेशा प्यार दया का अभ्यास, करुणा, आनन्द, नाली-चार मिनट मानसिकता बंदरगाह नहीं था; हमेशा फालुन सोम अभ्यास किया है "करने के लिए कड़ी मेहनत कर, छल्ले कठिन चीजों में।"
  • साधारण मन स्पष्ट Dao.Tam मंदिरों है: बौद्ध शिक्षा इतना अचेतन बातें सीखने, काले कोट, क्योंकि है नहीं है। तो, हर कोई ईमानदार दिल अभ्यास का उपयोग करें कृपया!
  • बौद्ध जो दिन एक उज्ज्वल करने के लिए बुद्ध के लिए सीखा; नहीं एक भ्रष्ट धर्म दिवस चलो। कैसे और अधिक गौरवशाली धर्म बनाने के लिए? सबसे पहले, चलो, पोषण करते हैं अच्छा है, एक महान गरिमा पर खेती करते हैं। नींव ठोस है जब नई लंबा इमारत ढहने नहीं करता है; इसलिए, सभी नए उन्नत वास्तुकला पतन नहीं; इसलिए हर उच्च वास्तु बीकन जहां ठोस नींव बनवाया है। के बारे में खेती के लिए, हम पहले गरिमा, धर्म-विश्वास कसरत विकसित करना होगा एक वास्तविक ठोस नींव का निर्माण करना चाहते हैं।
  • भले ही महायान, थेरावदा, या बुद्ध वाहन की, पहली कबाड़ भी बुरी आदतों, गलत गलतियों, छुटकारा पहिया, पीड़ा, लालच, घृणा और भ्रम साबित हो रही समाप्त करने के लिए हमें सिखाता है। आप सभी बुरी आदतों को मिटा सकते हैं, तो स्वाभाविक रूप से क्लासिक भावना से मेल खाती है। पार्किंग की क्षति, घटाना नहीं गलती की है, तो आप आर्थिक भावना को समझ सकता है कभी नहीं!
  • लेग केन्द्र आवाज है कि एक बौद्ध Phat.Niem व्यर्थ में एक खाई-रे मार्गदर्शन का जन्म होता है सुनाना उपयोग करें। आप तुरंत, यहां तक ​​कि बुद्ध, धर्म खाई-रे दुनिया भर में चमक जाएगी तो तीन-प्राकृतिक, तीन हजार दाई-खगोलीय दुनिया में हवा बनाने, शुभ बातें-कितना वायु प्रदूषण हो जाता है विषैला, संकट से पहले संशोधित कर रहे हैं।
  • हर दिन हम Avalokiteshvara बोधिसत्व सुनाना; गीत, "Avalokitesvara" मतलब है? पृथ्वी दायरे की आवाज़ में प्रथागत है कि "Avalokitesvara"। क्वान भी लग रही है, लेकिन बाहर नहीं "देखो", लेकिन सभी प्राणियों के दिल में "देखो" का मतलब है।
  • हम Avalokiteshvara सुनाना करते हैं, बोधिसत्व धारणा है कि नीचे दहाड़ झुके सिर नहीं करना चाहिए। शक्तिशाली भावना, मेहनती सूचित करने के लिए उसके सिर उठाना चाहिए; सांस, चरम से बाहर है, उदास लग रहे हो नहीं करना चाहिए।
  • आप बौद्ध धर्म का अध्ययन करना चाहते हैं, तो आप ऊंचे पहाड़ों डुबकी से एक शेर की तरह बहादुर, निश्चित रूप से मेहनती अपने कर्म निगल, समाप्त धावा बोल दिया जाना चाहिए!
  • उसे याद रखो! उसे याद रखो! बौद्ध धर्म का अध्ययन शुरुआती जो कुछ अभ्यास धैर्य। किसी ने सच में आप को मारने के लिए चाहता है, तो आप पूरी तरह से घृणा नहीं किया जा रहा!
  • बौद्ध छात्रों को करना होगा:
 
"जाओ उसे सच्चा झूठा है,
मानव त्रुटि दोष नहीं है।
कौन है, उसकी गलती त्रुटि थी
नई सजातीय महान दया! '
 
  • बौद्ध छात्रों को खुद से पूछते हैं: "मैं पिता-पायलट मांग प्रसिद्धि क्योंकि रहा है और वास्तव में दूसरों की मदद करना चाहता था? मैं, धैर्य, आध्यात्मिक, ध्यान-दिन्ह, ... लोगों को देखने जाने के लिए है, या मैं सच में? "मं दाव नकाबपोश नहीं है, झूठा नाटक अभ्यास करना चाहते हैं, क्योंकि ज्ञान खेती नियम इशारा दूसरों को देखते हैं। आंतरिक अपने ही विस्तृत पर Taoists पूरी तरह से आधारित है। भाप ऊर्जा में डालो, एक छोटी सी के उपयोग के एक छोटे से फसल मिलता है। दिमाग का हिस्सा का उपयोग करना, एक सेंसर है। वे सब के सब असली, नकली नहीं होना चाहिए। अपने आप को मूर्ख मत करो, मूर्ख बनाया लोग!
  • एक नुकसान और नुकसान उठाने की जरूरत है, जो बौद्ध चिकित्सकों। ग्रेट मास्टर ह्वेन-GIAC विन्ह छद्म वाक्य:
 
"मेरिट दुकान बुराई शब्द है,
मेरे शिक्षक, इस व्यक्ति को चंगा हो गया!
इस तरह के cussing का जन्म नफरत है, चोट लगी है,
रेडियो-Born साओ से मानव व्यक्त की? "
 
  • कुछ लोगों का मानना ​​है कि आप बेहतर बनने में मदद करता है, तो आप cussing; आपको:
धोखेबाज या पेशेवरों, मेहनती हैं
आलोचना या तारीफ, कोई बात नहीं!
क्या इतना असंतोष द्वारा किया जा रहा अपमानित, derided नहीं किया। नफरत और एक जैसे लोगों को प्यार करता है, और उन्हें इलाज है कि करुणा का उपयोग करने वाले पर विचार करना चाहिए; यदि हां, तो दमिश्क की ताकत का इजहार करने के लिए कैसे रेडियो फ्रांस Sanh के छल्ले से आता है? [6]
  • क्यों उचित स्थान तक पहुँचने के बिना सार्वजनिक उपयोग? इन आदतों की वजह से, अनगिनत जन्मों की आदतों को भी गहरी छोड़ दें। इसलिए, लेकिन दिल में सच है, आगे अग्रिम करने के लिए सिर्फ वहीं चाहते अधीन नहीं है, बोधि की ओर देखो, लेकिन करने के लिए। वापस आदत भी भारी गहरी और मोटी कर्म से पता है, इसलिए मुझे लगता है कि तेजी से लगता है कि विचार त्यागने के लिए होना चाहिए। सिर्फ खुद जाना भूल गया कि विचार त्यागने नहीं सूखे, भ्रम नहीं होगा!
  • फ्रांस सोम बौद्ध mindfulness के बाद से, हर समय हर जगह इसके अलावा, नींद जगा और सोचा था कि गर्भाधान से कम छह शब्द 'नमो अमिताभ बुद्ध। "बिना रुके, बिना किसी रुकावट के सुनाना। गुलाब नहीं टूट कैंची, टूटा नहीं तोड़ने कैसे "नमो अमिताभ बुद्ध 'के छह शब्दों सुनाना चाहिए, सेबर मत छोड़ो। जबरन मजबूत आप niem.Neu कि हीरे के रूप में कोई रास्ता बौद्ध mindfulness के बुलाया नई अभ्यास टॉमी ब्लैक की अनुमति देता है, "नमो अमिताभ बुद्ध" के लोकप्रिय गुलाबी स्ट्रिंग को कमजोर करना चाहिए। बौद्ध अवधारणा तो, सुनाना है और रखरखाव के नोटों की तरह देखना चाहिए।
  • बुद्ध दुनिया में, एक बार वह देश के एक मुट्ठी उठाया, और चेलों जब उनसे पूछा गया: शिष्य उत्तर दिया, "तुम देखो, मेरी हथेलियों के देश के रूप में ज्यादा है या पृथ्वी पर अधिक भूमि कहते हो?": "बेशक, । दुनिया टन के हाथों में ज्यादा जमीन पर भूमि, और देश भी अल्प है "बुद्ध फिर कहा:
Dac नकली आईडी,
अटार्नी मध्य पृथ्वी के रूप में।
गलत पहचान फर्निशिंग,
वेश्यालयों के रूप में महान स्थानीय। "
यही कारण है: "कम मेरे हाथ में देश के सबसे अधिक पसंद कर रहे हैं, जो रिश्तेदार हैं जो लोग; और रिश्तेदारों को खो दिया है जो उन लोगों के लिए, तो बहुत की तरह है कि जमीन पर भूमि। "शरीर में ले लिया जो लोग दीन और बुरे तरीके में खो दिया है, ज्यादा की तरह है कि जमीन पर वास्तव में जमीन!
  • ज़ेन अभ्यास "सीधे ही दिलचस्पी लोगों, बुद्ध प्रकृति देख" और भी वृक्ष है। ट्री चर्च के अभ्यास है कि बाहर के शिक्षक हालांकि शिक्षाप्रद हो जाता परिश्रम, जरूरत तू स्टोर करने के कारण [7] । अब, हम कान्वेंट दुकान के हैं, बैठे, झूठ बोल रही है, खड़ा है, जाओ। हालांकि वे काम करेंगे प्रबुद्ध, तुम ठीक ही स्पष्ट किया है जब एक दिन, जब तक रुको; फिर ज्ञानवर्धक कहा जाता है। अलग नहीं सैलून प्रवेश। स्टोर सहायता के लिए धन में कटौती। हर कोई सबसे अच्छा है कि कानूनी चिकित्सकों के लिए क्या अजीब अभ्यास; वे खुश नहीं हैं क्योंकि यदि नहीं, तो सबसे अच्छा है, तो चिकित्सकों से इनकार कर दिया! आप वास्तव में समझते हैं कि यदि कुछ भी नहीं करने के लिए दोनों लगाव वहाँ सकता था एहसास होगा कि "सभी उपायों धम्म हैं, वे सभी को समझ नहीं सकता है"।
  • मुआवजा आवेदन इस बात का सामान्य उपयोग के बाहर की वजह से है। जब अलंकृत उपयुक्त स्थान, प्राकृतिक क्षेत्रों, ज्ञान पर पहुंच गया। नहीं सामान्य सार्वजनिक उपयोग करते हैं, तो आप ज्ञानवर्धक कभी नहीं हो सकता। जन्म के बाद एक बच्चे की तरह, दैनिक आदेश (भाषा पर डेटा इकट्ठा) स्थापित किया जाएगा, और कुछ बिंदु पर यह जोर से बात प्रलाप जाएगा; वह पहला वाक्य बोला है, यह "प्रबुद्ध" होने की तरह है। फिर कुछ बिंदु पर, यह बच्चा होगा; यह पहला कदम गुजरता है और जब यह "प्रबुद्ध" के समान है। क्यों बच्चे कि पहला कदम ले जा सकते हैं? नियत तिथि को देखने वयस्क दिन चलने, यह तथ्यों सेट है कि इतनी है कि प्राकृतिक चलने आदेश देती है। हम भटक सहन नहीं प्राकृतिक पकने तक आगे और पीछे उसके परिष्कृत उपयोग करने के लिए खेती आज भी जनता के उपयोग, सार्वजनिक उपयोग के कल, पर मुश्किल काम है। जब उनके भ्रम पर, वे प्रबुद्ध हो जाएगा!
  • दूसरों की प्रशंसा की तरह हम अक्सर गलती, खुश है। किसी को एक घंटे के लिए उसकी तारीफ है, और यदि उत्थान, साइकेडेलिक वहां गया था। कैसे अज्ञानी, कैसे एक बुद्ध बनने के लिए? आप, नैतिकता, स्वयं चिपकने वाला बनाए रखने के ज्ञान घोषणा कर सकते हैं, तो मैं अपने आप को अभी भी आप कृपया नहीं है, तो आप अपमान या स्तुति-जो तुम्हें श्राप बुरा नहीं लगेगा! अभी अस्पष्ट है, पता है कि पता नहीं नाराज नहीं है; जो आप की स्तुति, और न ही अपने दिल एक छोटा सा मजाक! वास्तव में, अपमानित या दुनिया के सिर्फ एक "हवा" बधाई दी। "राक्षसी ईंधन भरने की संपत्ति 'आठ मिनट" हवा "में उतार-चढ़ाव है नहीं किया जा रहा मतलब है कि वाक्य रहे हैं। आठ मिनट, "हवा" वह क्या है? यह (कबूल), उपहास (KY), दर्द (पीड़ा), खुशी (मूंगफली), लाभ (लाभ), नाश (हानि), मौखिक दुरुपयोग (रद्द), और स्तुति चापलूसी है (अनुमानित) । आप आठ "हवा" तलवों दोलन मन करता है, कि अपने नींव ठोस नहीं है। क्या आदमी का आधार है? पुण्य है! नहीं काफी लोग नाराज पुण्य अज्ञान भी बहुत भारी है, महान दिलों है। पुण्य दिल क्रोध नष्ट करना होगा अगर वहाँ है, अज्ञान ज्ञान में बदल जाएगा। इसलिए, हम पुण्य खेती करने के क्रम में अभ्यास की जरूरत है।
  • छह अपार्टमेंट, जून चेन, छह चेतना के लिए कार्य कर सकते हैं जो लोग [8] , हम उस व्यक्ति बोधिसत्व है, परेशान मत करो कि। भावनाओं को मिटा सकते हैं जो लोग, कोई और अधिक गंदा है, तो उस व्यक्ति को बोधिसत्व है। बोधिसत्व रोना, और न ही हंसी नहीं किया जाएगा। हर जगह, हर समय, बोधिसत्व मुक्त कर रहे हैं, न बंधन, कोई बंधन नहीं, कोई राक्षस बहुत डर, कोई मस्तिष्क, कोई अजन्मे और अमर, गंदा साफ नहीं नहीं परेशान नहीं है, कमी नहीं वृद्धि नहीं। बौद्ध छात्रों को इस जगह है, जहां जनता के उपयोग में है।
  • हम शुद्ध दुनिया बनाने के लिए है। कैसे बनाये? सबसे पहले, प्रकार है छुटकारा पाने के लिए। क्या प्यार को खो दिया है? यही कारण है कि दुख की बात है सात भावना-खुशी (आनन्द), क्रोध (रोष) है, (डब्ल्यूएचओ), डर (विशेष रूप से), लव (दान), घृणा (बुराई), और इच्छा (सेक्स)। हम इस भावना को वश में करने के लिए सात मिनट है कि हम किसी भी अधिक गड़बड़ी नहीं कर सकता। उस समय, हम सभी को दुख धराशायी थे, पूरा हुआ केंद्र होगा। हम क्यों पीड़ित है? हम शांति में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं! हम केवल पीड़ित नहीं रह शांति, है, यह मानव दायरे शुद्ध दुनिया है।
  • आप बुद्ध दो छंद दो टेलीग्राम दिन के लिए दिन दिन दिन बौद्ध अवधारणा बिजली के पदों के लिए भेजा जाता सुनाना, परमानंद विश्व-यानी एक वाक्य एक तार भेजा सुनाना पर अपने तार के रूप में ही है सुनाना जब अमिताभ के लिए क्रेडिट। शुद्ध दुनिया में, बुद्ध अमिताभ भी रिकार्डर संकेत, रडार है। रडार और संकेत रिकॉर्डर क्या है? यह सात गोल्डन लोटस तालाब था। यदि आप एक वाक्य तो एक छोटे से स्नान के बढ़े सुनाना। आप लगातार सुनाना है की बारिश धीरे-धीरे पहिया के रूप में बढ़े जाएगा। आप पश्चिम, बुद्ध प्रकृति और इस स्नान के जन्म के अपने पैर-चरित्र जगह में शुद्ध विश्व में पुनर्जन्म कर रहे हैं जब तक प्रतीक्षा करें। यह भी स्पष्ट है कि आप में से बुद्ध की प्रकृति जब तक कमल का खिलना। कहते हैं कि वह क्या करना:
 
"मई पश्चिमी पवित्र भूमि के जन्म,
नौ माता पिता बौछार है,
फूल, बुद्ध, ज्ञान रेडियो किया जा रहा देख, ब्लूम
कोई सड़ा साथी बोधिसत्व। "
 
  • बुद्ध वे स्थायी, स्व, दूसरे प्रांत के निस्तारण शांति प्राप्त करने के लिए हमें के कारण हो सकता है विश्वास; इसलिए, हम बुद्ध में विश्वास करना चाहिए। फिर भी, मात्र जानकारी के लिए पर्याप्त है में बात नहीं कर रहा है "बुद्ध का मानना ​​है," लेकिन हम धर्म के अनुसार अभ्यास की जरूरत है। सिर्फ धार्मिक होने के बिना, विश्वास है, साथ ही भोजन का वर्णन या लोगों को पैसे, अपने आप को कोई लाभ गिनती भय कहते हैं। एक पुरानी कहावत है:
 
"धर्म कार्य करने के लिए है,
धर्म इसके लिए उपयोगी है, कार्रवाई नहीं करता है?
जर्मनी, धार्मिक की वजह से है
नहीं, जहां जर्मनी फिर तू है? "
इसलिए, हम ठीक ही अभ्यास करना चाहिए करना चाहिए अक्सर शब्द लाने के लिए "संसार" पैरों के नीचे शब्द "नैतिकता" दे रही है, माथे के बीच लटका! क्यों "पैरों के नीचे" शब्द नैतिकता लाने "कहते हैं? क्योंकि नैतिकता मनुष्य का मूल आधार है, और जड़ इस पेड़ की जड़ है। नई अकेले नैतिक स्टैंड; शून्य, तो पैर आधार के बिना, कोई जगह नहीं है कि स्टैंड की तरह अपने आप को देने के लिए। हम "नैतिक" शब्द प्रदर्शन करते हैं, तो व्यक्तित्व को मजबूती से स्थापित किया गया है, चीजों को स्वाभाविक रूप से सफल होने के लिए सक्षम हो जाएगा!
 
  • उद्योग बहुत धर्मी सज़ा है। सड़े मूंगफली या मूंगफली गिरावट उस भेद भावनाओं के कारण थे। रैंक व्यक्ति ज्ञान को जानने के बिना, भविष्य निश्चित रूप से तीन लाइनों पर संपर्क करेंगे बुराई में गिर भावनाओं ने कहा; यह बिल्कुल भी संदिग्ध नहीं है। आप के मन में कुछ है, तो आप उस भावना के लिए इसी रास्ते में निर्देशित किया जाएगा।
  • कर्म तीन लोकों के पार, तुम सिर्फ उच्च वृद्धि नहीं कर सकते हैं कि बाधा का कारण बनता है क्योंकि कारण है, "जाने दो" नहीं कर सकते हैं ", छिद्रित देखो" नहीं कर सकते हैं नहीं कर सका [9] । जन्म cam.Thay संलग्नक दोनों के भावनात्मक प्रभाव के कारण हैं कि दृश्य है कि कृपा लगाव ay- दायरे होने से पहले जो कुछ भी दायरे के लिए तो!
  • अज्ञान क्या है? काफी बस, अंधेरा है कि "अज्ञान", समझ नहीं है। पैर न्याय नहीं समझ से, इस तरह के विस्तार के इधार इतना प्रबुद्ध, मेरे दिल का दरवाजा बंद कर दिया!
  • ऐसे ... अच्छाई और बुराई, अच्छा-बुरा, गैर-शहरी, काले और सफेद के रूप में समस्याओं के सभी प्रकार है कि भेदभाव के साथ प्राणी, द्वारा; सभी प्राणियों के लिए बाजार तरह ही बाहर के आधार पर इतनी बुद्ध मनोवैज्ञानिक प्राणियों उसे देख सकते हैं। अर्थात्:
हजार नदियों, हजारों चाँद नदी वर्तमान overflowed
ग्रेट वाल कोई बादल, मौसम के हजारों।
बुद्ध कि इस अवतार प्रकार प्राणियों पर निर्भर करता है।
  • धर्म कार्यालय सकते हैं क्या है? आप वास्तविक साधना, नहीं हैम नाममात्र, वित्तीय हितों की तरह नहीं, ऐसी आशा की पेशकश की है; इस तरह के खंभे धर्म यानी!
  • Bodhicitta कैसे है?
मैं समझाने के लिए एक बहुत ही सरल उदाहरण लेते हैं: यदि आप Bodhicitta नहीं खेलते हैं, तो आप इस तरह के (पाक के लिए) का आटा, लेकिन बेकिंग पाउडर (खमीर) के साथ मिश्रित रूप में नहीं। आप Bodhicitta खेलने जाने के बाद, मैदा और बेकिंग पाउडर उभड़ा से खिल जाएगा के बीच भोजन मिलाया गया था।
Bodhicitta आंकड़ा बाहर से पूछा क्यों, अगर जवाब है कि कृपया; इस प्राचीन राजधानी के इस केंद्र में कोई फार्म-यह ज्ञान पथ है है। "ज्ञान" ज्ञान, अंतर्दृष्टि, स्पष्ट नैतिक मतलब है। न केवल हम भी है लेकिन धार्मिक नैतिकता के लिए अब और नहीं, नैतिक अंतर्दृष्टि की जरूरत किया था।
भले ही अपने ऊंचाई, कितनी बड़ी है, यह जमीन से ऊपर का निर्माण करना होगा की क्या Chedi: स्तूप Bodhicitta उदाहरण देना करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। हमारे इरादों का ग्राउंड प्रतीक। मैं व्यापक उच्च निर्माण करता है जो एक टावर संरचना है, जो जमीन से करना चाहिए; Bodhicitta उन्होंने यह भी है कि से उठता का पता होना चाहिए मन के रूप में विकास केंद्र, के रूप में व्यापक मन, उच्च बीकन। खेलने Bodhicitta मन बस एक छोटी सी के शुरू में; लेकिन, धीरे-धीरे बड़े बढ़ रहा है। योग्यता अंत में पूरा कर रहा है जब उसकी एक बुद्ध बन जाएगा।
  • लिबरेशन कोई सामान्य तस्वीर दायरे में, लोगों को, प्राणियों, या एक जीवन काल है। गाने खुद को जहां में? स्तर पर खुद करता है? स्तर पर अपने आप में नहीं है? संतों में बाजार में खुद को स्थिति; साधारण स्थिति में मुक्त नहीं है!
  • बेवकूफ करणीय कानून अंधाधुंध चाहिए भय, कर्मा के कानून के साथ मनमाना अधर्म नहीं जानता है; यहां तक ​​कि विश्वास नहीं, lampoons, कोई कारण था कि वहाँ कहा! लोग ज्ञान है, नैतिक कठोरता की समझ में अच्छी तरह से सोचा था कि कुछ करना है, कर्म के कानून के साथ गलत कर के तो बहुत डर करणीय चेतावनी अभ्यास से पहले ध्यान से लगता है।
  • प्राचीन शिक्षण:
"ग्रहण की तरह जेंटलमैन की गलती, चंद्र ग्रहण-हर कोई देख रहा है।
वाई तत्काल मरम्मत दोष,
प्रशंसा में हर कोई कर रही है। "
पृथ्वी गेंद, हर किसी को अच्छी तरह से पता है तो गलतियों चाँद छिप गया था ग्रहण सौर या चंद्र के रूप में कर रहे हैं जब सेना के लोगों Deadload। हालांकि, पश्चाताप, संशोधन के स्तर पर, तो लोगों को प्रतिष्ठित है और उसे प्रशंसा कर रहे हैं।
  • स्मार्ट लोग, त्वरित संकुचन त्रुटि को संशोधित। वहाँ बेवकूफ लेकिन त्रुटि सही नहीं होगा।
  • तीन कान और छोटे, तो वहाँ युद्ध, भूख, विकलांग सेवा टैम ताई, (तीन दुर्घटनाओं) छोटे बड़े और आग (आग कान), बाढ़ (बाढ़), तूफान (पवन tai0 कर रहे हैं बड़ी है। यह भी ताई Kiep के रूप में जाना जाता है तीन बड़े Kiep की ताई (1) के कारण आदमी के दिल उग्र आग आपदा के लिए पैदा करना चाहिए उठता कारण;। (2) लालच से पानी आपदाओं पैदा करना चाहिए, और (3) द्वारा मूर्ख दिल शैली tai.Cho, ताई टैम टैम बाहर। हम सभी तीन डॉक्टर लालच है कि डॉक्टर से है, si.Neu तीन इस केंद्र में कुछ बिंदु पर तो, तेजी से और अधिक बढ़ता चाहिए पैदा करना चाहिए जो ग्रेट ताई Kiep, जिसके परिणामस्वरूप आग बनेगी।
  • सांसारिक फ्रांस एक विशाल ग्रिड की तरह पैसे ले लो, जो लोग पैसे के जाल कॉलम वासना की जाली पहचान घेर लिया जा रहा है, जो प्यार, मुश्किल थे, सभी पुरुषों-जो प्रसिद्धि ग्रिड सूची भाग लिया बाध्यकारी होगा बंधे। संक्षेप में, जो सो प्रमुख पागल पागल द्वीप करने के लिए, जैसे श्वास वाष्प कि बाध्य, खाने, पांच पीई-पैसे, वासना, सम्मान सूचियों के साथ रहती है! बल्कि दयनीय सत्य समझ में नहीं आता जो लोग, ग्रिड कंपनियों आक्रांत नहीं बल्कि या नहीं पता था कि कर रहे हैं! और समझा है, लेकिन जो लोग बचने के लिए कोई उपाय नहीं थे। यह सिर्फ मुझे अकेला अधिक विस्मयादिबोधक बनाता है!
 
  • बुद्ध सिखाया: "सभी प्राणियों के एक बुद्ध बन सकता है, बुद्ध प्रकृति है।" उनका मानना ​​है कि या बुद्ध में विश्वास नहीं करते है जैसे कि हर कोई बुद्ध है। यह बौद्ध धर्म नहीं बल्कि तानाशाही धर्म की तुलना में, लोकतंत्र का एक धर्म है कि पता चलता है।
  • मैं एक घर में एक साथ सभी धर्मों लाना है, तो मैं बौद्ध चर्च प्राणियों था बुलाया। कोई भी शून्य, धर्म के दायरे से बच क्योंकि, हर कोई प्राणी है; इसलिए, बौद्ध धर्म, उन सभी को एक बुद्ध की स्थिति है क्योंकि चर्च की कॉल, बौद्ध धर्म है hoc.Toi प्राणी है कि धर्म है। बस सबसे विशेष अभ्यास अंत में हर कोई एक बुद्ध बन जाएगा। मैं हर किसी के दिल है कि, क्योंकि अभ्यास है, केंद्र बौद्ध चर्च का नाम बदलकर ", झूठी मन को खत्म करने के लिए पैर की देखभाल के लिए बनी।" मन-साधारण की उम्मीदों क्या है। यानी पैर-बौद्ध केंद्र।
  • चू बोधिसत्व प्रारंभिक बिंदु के रूप में लाभ के प्राणियों लेते हैं, और वह स्वार्थ से ऊपर दूसरों के लाभ के लिए नहीं है। यही कारण है कि बोधिसत्व की भावना है।
  • बौद्ध धर्म के अब तक के इतिहास के बाद से वहाँ, बौद्ध धर्म कभी नहीं, चाड ही लोगों को मारना नहीं है लेकिन, यहां तक ​​कि मुक्ति जीवन जानवरों को मारने नहीं है बटोरता बौद्ध धर्म के पहले उपदेशों से, युद्ध नहीं है उठता है जानवरों के लिए संरक्षण सुरक्षित है। इसलिए बौद्ध युद्ध के कारण कभी नहीं करना चाहिए!
  • सभी प्राणियों के सभी दुख, मैं अपने सबसे अच्छा माना जाता है और सहन करने के लिए आवश्यक हो। मेरे स्पर्श से सभी के आशीर्वाद, मैं सभी प्राणियों के लिए समर्पित करते हैं।
  • दिशा निर्देशों, मलेरिया के रूप में नेन प्रूफ, कैंसर उल्टा हो गया है मानव शरीर में पाँच-अंग, छोड़ने के ... अंधेरे की प्रमुख अदेखा राक्षसों पत्र की वजह से हैं, ट्रैक्टर-युग अनिश्चित था। अपनी बीमारियों कर्मा बाहर काम करता है कि राक्षसी राक्षसों के कारण किया गया। इसकी वजह यह एक बनाया गया है पिछले जन्म के कर्म का है, इसलिए समय आ गया है, जब राक्षसों कर्ज को पुनः प्राप्त करने के लिए। राक्षसों अवसर भय प्रभाव आप पीड़ित नहीं कर सकते हमेशा quai.Neu काम स्वीकार कर सकते हैं ताकि और भी सौदा है, यह हमेशा बुद्धिमान पैसा है, पर्याप्त गैस नकारात्मक-सकारात्मक सोच समृद्धि नहीं था क्योंकि शैतान आप कर रहे हैं बुरा में पाने के लिए बचाव का रास्ता नहीं मिल रहा। आप, शादी की सालगिरह शिक्षा जन्म अज्ञानता का पता लगाने के एक बार, राक्षसों आसानी से बहुत अपारदर्शी अपने सूआ बाहर आ रहे हैं। यहाँ से बाहर extrapolating से, +८४,००० प्रमाणित बीमारी "पूर्वजों परिणाम" दोनों हैं। यहां तक ​​कि मच्छरों, आप एक टुकड़ा काट मधुमक्खियों आप एक ट्रांसमीटर, साथ ही आप का सामना अन्य सभी परिस्थितियों, कारण और प्रभाव के जाल में उलझ स्थित उन सभी को डंक। वह हर कोई गलती करता है, क्योंकि निश्चित रूप से, (बाल थोड़ी सी के रूप में छोटे चाहे) कुछ भी गलत करने की हिम्मत नहीं है इस सिद्धांत को समझता है, वे प्रतिकार सहन करना चाहिए। खास तौर पर तब से आप के लिए वान, Hanh, more- सच अभ्यास की तुलना में अधिक सही थोड़ी सी भी बालों के रूप में छोटी सी बात है, आप भी नहीं कर सकते हैं भ्रष्ट कठपुतली, झूठा, द्वारा:END=ENGLISH TRANSLATE TO HINDI BY=THICH CHAN TANH.THE MIND OF ENLIGTHMENT.WORLD VIETNAMESE BUDDHIST ORDER=VIETNAMESE BUDDHIST NUN=GOLDEN LOTUS MONASTERY=THE EIGTHFOLD PATH.AUSTRALIA,SYDNEY.23/5/2015.

No comments:

Post a Comment